कानपुर: स्कूल के पास लड़की से बात करने पर युवक को गंजा कर पीटा, आधार कार्ड से हुआ ये ‘खुलासा’

सिमर चावला

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में बीच चौराहे पर एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कुछ लोग युवक को गंजा कर उसकी पिटाई कर रहे हैं. आरोप है कि युवक नाम बदलकर लड़कियों को परेशान करता था.

मामला मंगलवार सुबह का है, जहां युवक कल्याणपुर थानाक्षेत्र स्थित जीएन के स्कूल के पास किसी लड़की से बातचीत कर रहा था. जब एक हिन्दू संस्था से जुड़े लोगों ने युवक को पकड़ा और पूछताछ की तो उसने खुद का नाम राजा बताया लेकिन जब आधार कार्ड चेक करा गया तो युवक का नाम मोहम्मद आरिफ निकला.

मौके पर गुस्साए लोगों ने युवक का वहीं सिर मुंडवा दिया. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हालांकि, यूपीतक इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जब भीड़ का गुस्सा शांत हो गया तो उन्होंने युवक को रावतपुर थाने में पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस से पूछताछ के दौरान पता चला कि युवक बिधूना औरैया का रहने वाला है और कानपुर में काम के लिए रहता है. प्राथमिक पूछताछ में पुलिस को यह पता चला कि लड़का जिस लड़की के साथ वहां था उसे वह पहले से जानता है.

हालांकि, इस मामले में पुलिस को कोई भी तहरीर नहीं मिली है. पुलिस ने युवक को भी उन लोगों के खिलाफ शिकायत करने की पेशकश की है, जिन्होंने चौराहे पर उसका सर मुंडवाया, लेकिन युवक ने अभी तक किसी भी तरीके की तहरीर देने से मना कर दिया है.

ADVERTISEMENT

वहीं, फिलहाल अभी तक लड़की की तरफ से पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है.

एडीसीपी वेस्ट लखन यादव ने बताया कि जैसे ही कोई तहरीर मिलती है तो उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT