‘मैं उन्हें श्री अखिलेश कहता हूं, पर उनका बस चले तो मेरी हत्या करवा दें’, केशव मौर्य का बड़ा आरोप

भाषा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

UP Political News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला. मौर्य ने आरोप लगाते हुए कहा कि सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के मन में उनके प्रति ‘जहर’ भरा है और वह उनकी ‘हत्या’ भी करा सकते हैं.

मौर्य ने अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत में एक सवाल पर कहा, ”मैं यह मानता हूं कि उनके मन के अंदर मेरे प्रति बहुत जहर भरा हुआ है. मैं कभी भी अखिलेश यादव जी को श्री अखिलेश यादव, पूर्व मुख्यमंत्री, नेता प्रतिपक्ष के अलावा उनके प्रति कोई और शब्द प्रयोग नहीं करता लेकिन उनकी जो भावना है. पता नहीं किनसे-किनसे मिली भगत करके उनका बस चले तो मेरी हत्या करवा दें.”

अब अखिलेश के पतन का समय आ गया है: मौर्य

मौर्य ने यादव को उनकी पार्टी पर ध्यान देने की सलाह देते हुए कहा, ”समाजवादी पार्टी का 2024 के लोकसभा चुनाव में सफाया तो हो ही जाएगा लेकिन पार्टी के काम में ध्यान दें और इस प्रकार की बयानबाजी करके उन्हें अब कुछ भी हासिल नहीं होने वाला है. उनके नेतृत्व में 2022 के विधानसभा चुनाव में सपा ने 100 से अधिक सीटें जीतीं थीं, जो उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था, लेकिन अब उनके पतन का समय आ गया है.”

मौर्य बोले- अखिलेश अपनी पार्टी पर ध्यान दें

इस सवाल पर कि अखिलेश यादव का दावा है कि सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उन्हें जेल भेजना चाहती है, उप मुख्यमंत्री ने कहा, ”जो लोग भी गलत करते हैं उन्हें जेल जाना पड़ता है. उनके बारे में अभी तक तो ऐसा कुछ मेरी जानकारी में नहीं है. वह ऐसे बयान देकर सहानुभूति बटोरने के बजाय अपनी पार्टी पर ध्यान दें.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

Main news
follow whatsapp

ADVERTISEMENT