मथुरा: रेलवे कर्मी ने FB पर लिखा- ‘रंगा-बिल्ला ने अपनी पेंशन का इंतजाम अडानी से किया’, मचा बवाल

मदन गोपाल

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Mathura News: मथुरा रेलवे के उपस्टेशन अधीक्षक लोकेंद्र कर्दम ने अपनी फेसबुक आईडी पर एक आपत्तिजनक पोस्ट की, जिससे विभाग में बवाल मच गया. मिली जानकारी के अनुसार, यह पोस्ट 20 फरवरी को की गई थी. लोकेंद्र कर्दम ने सोशल मीडिया पर लिखा था कि ‘रंगा बिल्ला ने अपनी पेंशन का इंतजाम अडानी से कर लिया है और कर्मचारियों की पेंशन-नौकरी खाकर डकार भी नहीं ली…OPS हमारा अधिकार है जिसे हम लेकर रहेंगे.’ इस पोस्ट के बाद बाद रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में लोकेंद्र कर्दम को नोटिस जारी कर जवाब मांगा गया.

लोकेंद्र ने दी ये सफाई

आखिर लोकेंद्र कर्दम ने इस तरह की पोस्ट क्यों लिखी? इसका जवाब तलाशने ले लिए यूपी तक की टीम ने लोकेंद्र से बातचीत करने की कोशिश की, लेकिन वह स्टेशन पर नहीं मिली. मगर ऐसी खबर मिली कि लोकेंद्र अपने परिवार के साथ कहीं चले गए हैं. वहीं, जब उनसे फोन पर बात हुई तो उन्होंने बताया, “देखिए इस तरह की पोस्ट मैंने अपनी फेसबुक आईडी पर नहीं डाली है. किसी ने मेरा अकाउंट हैक कर यह कर दिया है. मैं सरकार का सम्मान करता हूं और सरकारी कर्मचारी हूं. मैंने इस तरह का कोई काम नहीं किया है और जो मुझे नोटिस मिला था उसका जवाब भी मैंने दे दिया है.”

आगरा मंडल वाणिज्य प्रबंधक ने कही ये बात

आगरा मंडल की वाणिज्य प्रबंधक प्रशस्ति श्रीवास्तव ने मामले को लेकर कहा, “मथुरा में पोस्टेड कर्मचारी द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई थी. संज्ञान लेकर कार्रवाई की गई है. कर्मचारी से स्पष्टीकरण मांगा गया था. स्पष्टीकरण में संतुष्ट न होने पर डीएनआर एक्शन लेते हुए कर्मचारी को चार्जशीट जारी की गई है.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT