+

‘हमारी कौम भी मुस्लिम राष्ट्र की मांग करने लगे…’, -मौलाना तौकीर रजा का विवादित बयान

Loading the player... Uttar Pradesh News: इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा का एक और विवादित बयान सामने आया है. मुरादाबाद में पहले तो तौकीर रजा ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर बयानबाजी की और हिन्दू राष्ट्र की मांग करने वालों को लेकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं हिन्दू राष्ट्र पर सवाल […]
featuredImage
Loading the player...

Uttar Pradesh News: इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा का एक और विवादित बयान सामने आया है. मुरादाबाद में पहले तो तौकीर रजा ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर बयानबाजी की और हिन्दू राष्ट्र की मांग करने वालों को लेकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं हिन्दू राष्ट्र पर सवाल करते करते तौकीर रजा कह गए कि कहीं ऐसा ना हो कि इस नफरत के माहौल में कहीं ऐसा ना हो कि हमारे नौजवान खड़े हो जाएं और मुस्लिम राष्ट्र की मांग करने लगें.

मौलाना तौकीर रजा का विवादित बयान

इतना ही नहीं तौकीर रजा हिन्दू राष्ट्र और मुस्लिम राष्ट्र को लेकर तो बोल ही रहे थे लेकिन बयानबाजी करते हुए वे लड़के लड़कियों की शादियों तक पहुंच गए. कहने लगे कि बताइए एक सर्वे के मुताबिक करीब 10 लाख हिन्दू लोगों ने मुस्लिम लड़कियों से शादी कर ली.जिन हिन्दू लड़कों पर हिन्दू लड़कियों का हक था उन लोगों ने हिन्दू धर्म की लड़कियों का ही नुकसान करा दिया.

फिलहाल तौकीर रजा के इस बयान के बाद सियासी गलियारों में उफान मचा हुआ है. तमाम मौलवियों से लेकर नेताओं ने तौकीर रजा के बयान से किनारा करते हुए अपनी अपनी राय रखी है. इसके साथ ही साथ मौलाना तौकीर रजा ने आगे कहा, हम देश की एकता और अखंडता के लिए खड़े हैं. अब सिर्फ अब राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से उम्मीद है. वही उनकी बात सुनेंगी, क्योंकि  महिलाओं के अंदर हमदर्दी का जज्बा होता है.

Whatsapp share
facebook twitter