‘इस लड़के के साथ क्यों जा रही हो? और कोई नहीं मिला…’ बुर्का पहने युवती के साथ बदसलूकी

जगत गौतम

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उतर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में एक युवती से बदसलूकी का मामला सामने आया है. बुर्का पहनकर बाइक पर जा रही एक युवती का एक युवक वीडियो बनाना शुरू कर देता है. वीडियो में युवक बाइक सवार युवती को रोककर उससे सवाल-जवाब करता दिख रहा है.

दरअसल, युवती अपने हिंदू दोस्त के साथ बाइक पर सवार होकर कहीं जा रही थी, तभी एक युवक दोनों को रोकता है और युवती से सवाल-जवाब करने लगता है.

युवक ने युवती से पूछा कि तुम इस लड़के के साथ क्यों जा रही हो? तुम्हें और कोई नहीं मिला? इसके जवाब में युवती ने कहा कि यह मेरा फ्रेंड है, मेरा भाई है. फिर वीडियो बनाने वाले युवक ने कहा कि आपको पता नहीं, आज के टाइम में क्या चल रहा है. इसके जवाब में युवती कहती है कि मैं अपने घर पर अपने पापा से बात कराती हूं. ये मेरा दोस्त है, भाई है. फिर लड़की अपने पापा से बात करने लगती है तो फिर लड़की के संग जा रहा है युवक वीडियो बनाने वाले युवक से कहता है कि लड़की का पूरा घर मुझे जानता है. युवती के पिता ने फिर वीडियो बनाने वाले युवक से खुद बात की जिसके बाद कहीं जाकर मामला शांत हुआ.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मुरादाबाद के एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया,

“एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अभी इसकी जानकारी की जा रही है. संभवत यह नागफनी है कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है. इसमें एक लड़की है. वह किसी लड़के के साथ में बाइक से जा रही है तो उसके समाज के लोग इस बात का विरोध कर रहे हैं. जिसमें शायद उनकी बहस हो रही है. अभी जानकारी की जा रही है और इस संबंध में किसी प्रकार की कोई भी कंप्लेंट प्राप्त होगी तो उसमें निश्चित रूप से वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.”

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT