मुख्तार की बहू निखत और बेटे अब्बास की जेल में मुलाकात का मददगार था ये सपा नेता, हुआ एक्शन

संतोष बंसल

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

UP News: माफिया डॉन मुख्तार अंसारी को अवधेश राय हत्याकांड के मामले में उम्रकैद की सजा मिल गई है. वाराणसी की एमपी-एमएलए कोर्ट ने मुख्तार अंसारी को अवधेश राय हत्याकांड मामले में दोषी मानते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. इसके साथ ही एक लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है.

इसी बीच मुख्तार अंसारी की बहू निखत अंसारी को जेल में बंद अब्बास अंसारी से अवैध मुलाकात करवाने वाले समाजवादी पार्टी के नेता फराज खान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है. पुलिस-प्रशासन ने सपा नेता फराज खान के घर पर बुल्डोजर चलवा दिया है. इस कार्रवाई में फराज खान के घर का अवैध हिस्सा गिरा दिया गया है.

जेल में घंटों मुलाकात करते थे मुख्तार का विधायक बेटा और बहू

दरअसल, मुख्तार अंसारी का विधायक बेटा अब्बास अंसारी चित्रकूट जिला जेल में बंद था. इस दौरान अब्बास की पत्नी निखत ने अपने पति से मुलाकात करने के लिए चित्रकूट में ही डेरा डाल दिया था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोप है कि सपा नेता फराज खान की मदद से निखत जेल में जाकर घंटों अब्बास से मुलाकात करती थी. मगर एक दिन मामले का खुलासा हो गया. पुलिस-प्रशासन के बड़े अधिकारियों ने अब्बास और निखत को अवैध रूप से मिलते हुए देख लिया.

बता दें कि पुलिस ने इस मामले में मुख्तार अंसारी की बहू निखत को भी गिरफ्तार कर लिया था. इस मामले में भी निखत के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. इस दौरान जब मामले की जांच की गई तो निखत की मदद करने वालों के नाम का खुलासा हुआ. इसमें सपा नेता फराज खान का भी नाम आया. अब पुलिस-प्रशासन ने उसके घर पर बुल्डोजर चला दिया है.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT