उमेश पाल केस: अतीक के 5 गुर्गों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस का फोकस अब यहां, जानिए

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Umesh Pal Murder Case Update: उमेश पाल हत्याकांड की जांच के क्रम में मंगलवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार कर इनके पास से 2.25 लाख रुपये, 10 पिस्तौल और 112 कारतूस बरामद किए. पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार व्यक्तियों में से दो की निशानदेही पर माफिया अतीक अहमद के चकिया स्थित कार्यालय से 72.37 लाख रुपये बरामद किए गए हैं. खबर है कि इस कार्रवाई के बाद अब पुलिस का फोकस अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन पर है. मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस की 3 टीम शाइस्ता परवीन गिरफ्तारी के लिए लगा दी गई हैं. आपको बता दें कि शाइस्ता परवीन हत्याकांड के बाद से फरार चल रही हैं और पुलिस ने उनपर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा है.

पुलिस के रडार पर हैं ये दो महिलाएं

शाइस्ता के चुनाव प्रचार के दौरान हमेशा उनके साथ रहने वालीं 2 महिलाएं भी पुलिस के रडार पर आई हैं. मिली जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार हुए 5 में से दो आरोपी कैश अहमद और राकेश उर्फ लाला, अतीक अहमद और शाइस्ता परवीन के सबसे पुराने ड्राइवर और नौकर थे. दावा है कि कैश अहमद और राकेश से पूछताछ के बाद पुलिस को शाइस्ता के बारे में अहम जानकारियां हाथ लगी हैं. खबर है कि मोहम्मद सजक नामक आरोपी से बरामद फोन से साजिश में शामिल अन्य मददगारों की भी जानकारी पुलिस के हाथ आई है.

गौरतलब है कि 24 फरवरी को धूमनगंज थाना क्षेत्र के जयंतीपुर में उमेश पाल और उसके एक सुरक्षाकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस हमले में घायल एक दूसरे सुरक्षाकर्मी की भी लखनऊ के एसजीपीजीआई में उपचार के दौरान मौत हो गई थी. इस हत्याकांड के बाद उमेश पाल की पत्नी ने पूर्व सांसद अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन और दो बेटों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस इस घटना को लेकर अतीक से जुड़े लोगों पर कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT