Ghaziabad: टाटा स्टील के अधिकारी की हत्या करने वाला बदमाश मुठभेड़ में ढेर, दारोगा भी घायल

मयंक गौड़

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Ghaziabad Police Encounter: टाटा स्टील्स में कार्यरत विनय त्यागी नामक शख्स की गाजियाबाद में चाकू मारकर हत्‍या करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. आपको बता दें कि मामले में एक्शन लेते हुए गाजियाबाद पुलिस ने हत्या के एक आरोपी को शुक्रवार तड़के एनकाउंटर में मार गिराया, जबकि इस दौरान अन्य एक आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. मालूम हो कि एनकाउंटर के दौरान एक मंगल सिंह नामक सं इंस्पेक्टर घायल हुए हैं. पुलिस ने मौके से मोबाइल फोन और एक अवैध हथियार बरामद किया है. 

पुलिस ने बताई ये डिटेल

पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया, "10 मई को थाना साहिबाबाद क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस और बाइक सवार दो बदमाशों में मुठभेड की सूचना प्राप्त हुई. मुठभेड के दौरान एक आरोपी और एक सब इंपेक्टर गंभीर रुप से घायल हुए, जिन्हें तुरंत ही उपचार के लिए अस्पाताल में भर्ती कराया गया. इस दौरान एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गया. वहीं, उपचार के लिए भर्ती हुए आरोपी की मौत हो गई."

 

 

पुलिस के अनुसार, "जानकारी करने पर उसका नाम अक्की उर्फ दक्ष निवासी सीलमपुर दिल्ली का होना पाया गया. उक्त आरोपी बीती 4 मई को थाना शालीमार गार्डन क्षेत्र के अंतर्गत हुई लूट और हत्या की घटना में वांछित था. आरोपी के कब्जे से एक लूटा हुआ मोबाइल फोन और एक अवैध हथियार बरामद किया गया है. आगे की जरूरी कार्रवाई की जा रही है."

क्या हुआ था 4 मई को?

शालीमार गार्डन के सहायक पुलिस आयुक्‍त (एसीपी) सिद्धार्थ गौतम ने मृतक के परिवार द्वारा दी गई जानकारी के हवाले से बताया कि विनय त्यागी गुरुग्राम से अपने कार्यालय से लौट रहे थे और उन्होंने अपनी पत्नी को राजेंद्र नगर मेट्रो स्टेशन पर मिलने को कहा.  गौतम ने बताया कि विनय की पत्नी मेट्रो स्टेशन पहुंची लेकिन त्यागी वहां नहीं मिले और उन्होंने फोन का भी कोई जवाब नहीं दिया.

 

 

उन्होंने बताया कि कुछ देर बाद उनकी पत्नी घर लौट आई और परिवार के सदस्यों को पूरी बात बताई, जिस पर सभी मिलकर त्यागी की तलाश करने लगे. बाद में घर से कुछ मीटर की दूरी पर त्यागी का शव मिला था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT


 

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT