बदायूं में भारी भरकम बैट्री लेकर भाग रहे बदमाश ने पुलिस पर झोंका फायर? एनकाउंटर पर उठ रहे सवाल

अंकुर चतुर्वेदी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Badaun News: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के थाना गुजरिया क्षेत्र के खतौरा नथुआ मोड पर पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में गौरव नामक 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश गोली लगने से घायल हो गया. पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़ में एसआई विजय धामा भी घायल हो गए, जिन्हें ईलाज के लिए भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही मुख्य आरोपी के साथी करण को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

एनकाउंटर पर क्यों उठ रहे सवाल?

 

पुलिस ने मुठभेड़ का जो फोटो और वीडियो जारी किया है, उनमें 55 किलो के 5 फिट 6 इंच लंबे बदमाश के पास एक तमंचा और 2 भारी बैट्रियां दिख रही हैं. पुलिस पर गोलियां चलाता 25000 का इनामी बदमाश अपने पास हथियार के साथ-साथ भारी भरकम बैट्रियां लेकर खेत में आखिर कैसे दौड़ रहा था? इस सवाल का जवाब अब पुलिस को देना है. 

 

 

पुलिस अधीक्षक ने ये बताया

इस पूरी घटना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने कहा, "रात लगभग 9 बजे मुजरिया थाना क्षेत्र के खितौरा नौथू मोड़ के आसपास थाना पुलिस चेकिंग कर रही थी. उसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि हाल ही में हुई ई-रिक्शा चालक की हत्या का आरोपी गौरव जिस पर 25 हजार का ईनाम घोषित है, वह अपनें साथी करण के साथ चोरी की बैटरियां लेकर जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

उन्होंने आगे कहा, "मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने का प्रयास. तभी गौरव और उसके साथी ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी, जिससे दरोगा विजय धामा घायल हो गए. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में इनामी बदमाश गौरव को भी गोली लगी है. घायल दारोगा और बदमाश को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है." उन्होंने बताया कि ई रिक्शा चालक की कुछ दिन पहले हत्या हुई थी, जिसमें में पुलिस नें एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा था और अन्य आरोपी गौरव की पुलिस टीमें लगातार तलाश कर रहीं थी.
 

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT