कानपुर : शोरूम मालिक ने डांटा तो 14 साल के लड़के ने कर दिया जानलेवा हमला, 11 बार चाकू से किए वार

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Kanpur News : यूपी के कानपुर में एक बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, यहां दुकान के मालिक ने काम न करने पर नाबालिग लड़के को डांट दिया.  इसके बाद डांट का बदला लेने के लिए नाबालिग ने 11 बार चाकू से हमला कर दिया. घटना की सूचना के बाद इलाके में दहशत फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दुकान  मालिक को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

कानपुर में सनसनीखेज वारदात

बता दें कि ये दिल दहलादेने वाली घटना कानपुर के नवीन मार्केट की है. यहां जूते का शोरूम चलाने वाले राजू हरगुनानी शुक्रवार रात 9 बजे दुकान बंद करने जा रहे थे. उसी समय उनकी दुकान पर काम करने वाला 14 साल का लड़का वहां आ गया. उसने पहले राजू से कुछ बहस की, इसके बाद चाकू से ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए. नाबालिग ने दुकान मालिक पर चाकू से 11 वार किए. खून से लथपथ राजू शोरूम में गिर पड़े. इसके बाद हमलावर वहां से फरार हो गया. दुकान मालिक की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. राजू को तुरंत शहर के रीजेंसी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उनका ऑपरेशन किया, लेकिन हालत में कोई ज्यादा सुधार नहीं हुआ. राजू अभी वेंटिलेटर पर हैं.

मामूली सी बात पर हमला 

इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस कमिश्नर अखिलेश कुमार अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे और जायजा लिया. उन्होंने कहा कि नाबालिग लड़के ने दुकानदार के डांटने पर उनकी दुकान में आकर चाकू से हमला किया. आरोपी को पकड़ लिया गया है. मालिक पर चाकू से हमला करने के बाद आरोपी लड़का लखनऊ भाग गया था, जहां शनिवार रात पुलिस ने उसे पकड़ लिया. उसके पास से चाकू भी बरामद कर लिया गया है. 14 वर्षीय आरोपी लड़का चमनगंज में रहता है. इस घटना के बाद नवीन मार्केट के शोरूम मालिकों में दहशत है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT