मां के लिए मैदान में डटी हैं अखिलेश यादव की बेटी अदिति, मैनपुरी में कर रही धुआंधार प्रचार

पुष्पेंद्र सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Lok Sabha Election 2024: उत्तर प्रदेश की आठ लोकसभा सीटों पर शुक्रवार को दूसरे चरण का मतदान संपन्न हो गया है. वहीं अब तीसरे चरण से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां अगले चरण के मतदान के लिए अपने सियासी मोर्चों पर तैनात हो चुके हैं. उत्तर प्रदेश की हाई प्रोफाईल सीटों में से एक मैनपुरी में चुनाव प्रचार दिन प्रतिदिन तेजी पकड़ता नजर आ रहा है. मैनपुरी लोकसभा सीट पर डिंपल यादव के साथ उनकी बेटी अदिति यादव भी खूब पसीना बहा रही हैं.

मां के लिए मैदान में डटीं अदिति यादव

मैनपुरी में सपा और भाजपा अपनी पूरी ताकत झोंकती हुई नजर आ रही है. भाजपा से जयवीर सिंह के साथ उनके पुत्र अतुल प्रताप सिंह ने प्रचार की कमान संभाल रखी है तो दूसरी तरफ समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव बेटी अदिति भी अब चुनावी मैदान में प्रचार कर रही हैं. वहीं बसपा भी अपना प्रचार कर रही है लेकिन उसके प्रचार में वो तेजी दिखाई नहीं दे रही है. 

समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी डिंपल यादव लगातार अपने संसदीय क्षेत्र में चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंकती नजर आ रही हैं, लेकिन मैनपुरी में शुक्रवार को जो चुनाव प्रचार की झलकियां नजर आईं वो कुछ अलग ही थीं. दरअसल, समाजवादी पार्टी प्रत्याशी डिंपल यादव और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की बेटी अदिति यादव चुनाव प्रचार करती नजर आईं. वो गांव-गांव जाकर मां डिंपल के लिए 7 तारीख को मतदान करने की अपील करती भी नजर आईं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मीडिया से बनाई दूरीं

अदिति यादव लगभग एक दिन में आधा दर्जन से अधिक नुक्कड़ सभाएं कर रही हैं और लोगो से अपनी मां डिंपल यादव को जिताने के लिए अपील कर रही हैं. अदिति यादव, महिलाओं से खूब मिल रही हैं. वहीं अदिति यादव मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं, काफी प्रयास के बाबजूद भी उन्होंने इंटरव्यू देने से मना कर दिया.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मैनपुरी को हॉट सीट माना जाता है. यहां से सपा सांसद डिंपल यादव लोकसभा चुनाव के लिए दोबारा मैदान में उतरी हैं. इस बार उन्हें सपोर्ट करने के लिए उनकी बेटी अदिति यादव दिखाई दे रही हैं. कई बार अखिलेश की लाड़ली बेटी अदिति को मां के साथ चुनाव प्रचार में देखा गया है. ऐसे में लोग अदिति के राजनीति में कदम रखने को लेकर कयास लगा रहे हैं.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT