बिजनौर: 108 साल की ये बुजुर्ग अम्मा हर चुनाव में डालती आईं वोट पर इस बार इनके साथ खेल हुआ!

संजीव शर्मा

ADVERTISEMENT

Bijnor Lok Sabha Chunav
Bijnor Lok Sabha Chunav, Bijnor Lok Sabha Voting, Bijnor Lok Sabha Seat Voting, UP Lok Sabha Election 2024
social share
google news

Bijnor Lok Sabha Chunav: उत्तर प्रदेश में आज लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पहले फेज की वोटिंग की जा रही है. यूपी की 8 सीटों पर मतदान किया जा रहा है. इसी बीच उत्तर प्रदेश के बिजनौर में 108 साल की बुजुर्ग महिला इस बार मतदान नहीं कर पाई हैं. बुजुर्ग महिला का कहना है कि वह हर बार वोट डालती रही हैं. मगर इस बार वह मतदान नहीं कर पाई हैं.

नहीं आया वोटर लिस्ट में नाम  

108 साल की बुजुर्ग महिला का कहना है कि वह हर चुनावों में वोट डालती रही हैं. मगर इस बार वह वोट नहीं डाल पाई हैं. उनका कहना है कि उन्हें इस बार किसी ने पूछा ही नहीं. 

बुजुर्ग महिला का कहना है कि वोटर लिस्ट में उनका नाम ही नहीं आया. बुजुर्ग दादी से जब पूछा गया कि इसमे आप किसकी गलती मानती हैं? तो उन्होंने कहा कि हम तो सब के आगे हाथ ही जोड़ते हैं. भगवान सभी को राजी-खुशी रखे. भगवान सभी को खुशी रखे.

बुजुर्ग दादी के परिजनों का कहना है कि अधिकारियों की गलती से दादी इस बार वोट नहीं डाल पाई हैं. वरना वह हर बार मतदान करने जाती थी. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बिजनौर में कौन-कौन है उम्मीदवार

बता दें कि बिजनौर लोकसभा सीट पर समाजवादी पार्टी ने दीपक सैनी को मैदान में उतारा है. दूसरी तरफ राष्ट्रीय लोकदल ने बिजनौर लोकसभा सीट से दीपक सैनी को टिकट दिया है. 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT