अखिलेश-डिंपल के रोड शो के बाद हुई महाराणा प्रताप की मूर्ति के साथ अभद्रता, CM योगी भड़के और ये बोले

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Mainpuri
Yogi Adityanath, CM Yogi, Mainpuri, Akhilesh Yadav, Dimple Yadav, Mainpuri Lok Sabha Seat, Akhilesh Yadav News, Dimple Yadav News, UP News, Lok Sabha Chunav
social share
google news

UP News: बीते शनिवार शाम मैनपुरी में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव के साथ रोड शो कर रहे थे. आरोप है कि रोड शो के दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने महाराणा प्रताप चौक पर लगी हुई महाराणा प्रताप की मूर्ति के साथ काफी अभद्रता और बदसलूकी की थी. आरोप है कि सपा कार्यकर्ताओं ने प्रताप की मूर्ति के साथ तोड़-फोड़ करने तक की कोशिश की थी. 

बता दें कि अब इस मामले पर हंगामा खड़ा हो गया है. इस मामले के विरोध में क्षत्रिय समाज सपा के खिलाफ सड़कों पर आ गया है तो वहीं भाजपा के कार्यकर्ता भी सपा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी बीच अब खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान इस मामले पर सामने आया है. सीएम योगी ने इस घटना की भर्त्सना की है. 

सीएम योगी का भी आया रिएक्शन

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में वह इस घटना का जिक्र कर रहे हैं. सीएम योगी ने वीडियो में कहा कि ‘राष्ट्रनायक महाराणा प्रताप की मूर्ति के साथ जिस प्रकार का अपमानजनक और अवमानना पूर्ण व्यवहार समाजवादी पार्टी के नेताओं का था, वह अत्यंत निंदनीय है. मैं इस कृत्य की भर्त्सना करता हूं.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सीएम योगी ने कहा, इन परिवारवादी दलों से आप क्या उम्मीद करते हैं. इनका एजेंडा सिर्फ इनका परिवार है. ये लोग राष्ट्रनायकों का अपमान करते हैं. ये लोग माफिया और आतंकी तत्वों को संरक्षण और प्रोत्साहित देते हैं. सीएम योगी ने आगे कहा कि सपा ने सरकार में आने पर आतंकियों तक को बचाने की कोशिश की थी, जबकि उन आतंकियों ने प्रदेश के मंदिरों, कोर्ट और सीआरपीएफ कैंप तक पर हमला किया था. 

पूरा मामला यहां जानें: अखिलेश-डिंपल के रोड शो के बाद महाराणा प्रताप की मूर्ति के साथ बदसलूकी? अबतक क्या पता चला

ADVERTISEMENT

बिना नाम लिए मुख्तार का भी किया जिक्र

इस दौरान सीएम योगी ने बिना नाम लिए मुख्तार अंसारी का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि कुछ ही दिन पहले एक कुख्यात माफिया की मौत होती है. उसके मरने पर उसके घर में संवेदना व्यक्त करने के लिए सपा मुखिया खुद चले गए. लेकिन जब बात राम मंदिर की बात आती है तो उनका व्यवहार राम भक्तों के साथ कैसा था, ये सभी को पता है.

राष्ट्रनायक महाराणा प्रताप की मूर्ति के साथ जिस प्रकार का अपमानजनक और अवमानना पूर्ण व्यवहार समाजवादी पार्टी के नेताओं का था, वह अत्यंत निंदनीय है।

मैं इस कृत्य की भर्त्सना करता हूं...
pic.twitter.com/nnX4rdhkcH

ADVERTISEMENT

— Yogi Adityanath (मोदी का परिवार) (@myogiadityanath) May 5, 2024 ">

सपा के 100 कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज

बता दें कि मैनपुरी में हुए इस कांड के बाद पुलिस एक्टिव हो गई है. पूरे मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया है. पुलिस ने अखिलेश यादव के रोड शो में हंगामा करने के आरोप में 100 से अधिक समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस द्वारा आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT