पहले नुसरत कर रही थीं पिता अफजाल के लिए प्रचार, अब दूसरी बेटी नूरिया भी पहुंची लोगों के बीच

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

nooriya ansari
nooriya ansari
social share
google news

Ghazipur Lok Sabha Seat: गाजीपुर लोकसभा का मतदान अंतिम चरण में 1 जून को होने वाला है. ऐसे में इस सीट पर कड़ी धूप के बीच अफजाल अंसारी की राजनीतिक उत्तराधिकारी नुसरत अंसारी पहले से ही पिता के लिए प्रचार कर रही थीं. इसी बीच अफजाल अंसारी की छोटी बेटी नूरिया अंसारी जिनकी अभी हाल में शादी हुई है वो भी अपने पिता अफजाल अंसारी को जीत दिलाने के लिए चुनावी मैदान में कूद चुकी हैं. और गाजीपुर लोकसभा की सदर विधान सभा में दोनों अलग अलग टीम बना कर प्रचार कर रही हैं.

बता दें कि अफजाल अंसारी की बड़ी बेटी नुसरत अंसारी सपा के महिला विंग के साथ डोर-टू-डोर संपर्क कर अपने पिता के लिए वोट देने की अपील कर रही हैं. तो दूसरी ओर नूरिया अंसारी शहर के दूसरे छोर बकुलियापुर में संपर्क अभियान में जुटी हुई हैं. बता दें कि नूरिया अंसारी ने इस बीच इस तेज धूप के क्रिकेट खेल रहे युवाओं के बीच पहुंचकर अफजाल अंसारी के लिए वोट की अपील की. 

 

 

वहीं, दूसरी तरफ शहर के सकलेना बाद में नुसरत अंसारी सपा के महिला विंग के साथ कैंपेनिंग में जुटी हुई हैं. इस दौरान नुसरत अंसारी ने कहा कि 'बड़ी बुजुर्ग, महिलाएं और बेटियों को मेरी नमस्ते. देखिए हम अफजाल अंसारी की सिर्फ बेटी नहीं बल्कि हम आप सबकी बेटी हैं और गाजीपुर की एक-एक जनता हमारा परिवार है. जब परिवार पर मुसीबत आती है, तो हम लोग हमेशा खड़े रहते हैं. क्योंकि आज हमारे पूरे गाजीपुर के परिवार पर मुसीबत आई है, तो हम सबको इकट्ठे खड़ा होना होगा और सबके लिए लड़ना होगा. पहली जून को जब आप लोग वोट देने जाएं तो साइकिल को वोट करें और अफजाल अंसारी को जिताएं."

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT