पिता बृजभूषण का टिकट कटने और खुद BJP प्रत्याशी बनने के बाद बेटे करण का आया ये पहला रिएक्शन

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Karan Bhushan Singh is the son of BJP MP Brij Bhushan Singh.
Karan Bhushan Singh is the son of BJP MP Brij Bhushan Singh.
social share
google news

UP News: कैसरगंज लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने अपने उम्मीदवार का ऐलान कर दिया है. भाजपा ने कैसरगंज सीट से बाहुबली बृजभूषण शरण सिंह का टिकट काटकर उनके बेटे करण भूषण को दे दिया है. बता दें कि इस तरह की चर्चाएं काफी समय से लगाई जा रही थी कि भाजपा कैसरगंज से इस बार बृजभूषण शरण सिंह का टिकट काट सकती है.   

बता दें कि भाजपा ने कैसरगंज और रायबरेली लोकसभा सीटों पर अपने-अपने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है और सभी कयासों पर विराम भी लगा दिया है. भाजपा के ऐलान के साथ ही बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह ने राजनीति में एंट्री कर ली है.

टिकट मिलने के बाद क्या बोले बृजभूषण शरण सिंह

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा टिकट दिए जाने की घोषणा करने के बाद अब करण भूषण की पहली प्रतिक्रिया सामने आ गई है. मीडिया से बात करते हुए बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण ने टिकट दिए जाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी को धन्यवाद दिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मीडिया से बात करते हुए बृजभूषण शरण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह ने कहा,  ‘मैं भारतीय जनता पार्टी को धन्यवाद करना चाहता हूं और कैसरगंज की जनता को भी. समस्त भाई-बहनों को भी धन्यवाद प्रकट करता हूं.’

#WATCH उत्तर प्रदेश: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए कैसरगंज सीट से अपनी उम्मीदवारी पर भाजपा नेता करण भूषण सिंह ने कहा, "मैं भारतीय जनता पार्टी को धन्यावाद करना चाहता हूं और कैसरगंज की जनता... समस्त भाई-बहनों को भी धन्यवाद प्रकट करता हूं।" pic.twitter.com/ohIJEnuCbH

ADVERTISEMENT

— ANI_HindiNews (@AHindinews) May 2, 2024 ">

नेशनल खिलाड़ी रह चुके हैं करण भूषण सिंह?

करण भूषण सिंह का जन्म 13 दिसंबर 1990 में हुआ था. करण सिंह, बृजभूषण के छोटे बेटे हैं. करण सिंह भी एक बेटी और एक बेटे के पिता हैं. आपको बता दें कि करण सिंह डबल ट्रैप शूटिंग के नेशनल खिलाड़ी रह चुके हैं.   करण सिंह की पढ़ाई विदेश में हुई है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया से बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई की है. बता दे कि करण सिंह वर्तमान में उत्तर प्रदेश कुश्ती संघ के अध्यक्ष हैं. 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT