क्या अखिलेश ने AAP नेता संजय सिंह को जौनपुर से दिया टिकट? इस लिस्ट की सच्चाई सामने आई

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Loksabha Election 2024 : लोकसभा चुनावों का ऐलान होने के बाद सोशल मीडिया पर सपा का एक फर्जी लेटर वायरल हो रहा है. इस लिस्‍ट में चार उम्‍मीदवारों को टिकट देने का दावा किया गया है, जिसमें द‍िल्‍ली शराब घोटाले मामले में छह महीने के बाद जेल से बाहर आने वाले आप सांसद संजय स‍िंह का भी नाम शामिल है. इस लिस्ट में दावा किया जा रहा है सपा ने संजय सिंह को जौनपुर से अपना उम्मीदवार बनाया है. वहीं लिस्ट के वायरल होने के बाद सपा ने इसे फर्जी बताया है.

वायरल हो रही सपा की लिस्ट

फर्जी लेटर वायरल होते ही सपा के स्‍पष्‍टीकरण जारी किया गया है.समाजवादी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशियों की इस लिस्ट को पूरी तरह से फर्जी बताया है. बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लिस्ट में चार नाम शामिल हैं. जिसमें संजय सिंह को सपा के टिकट पर फिर से जौनपुर से उम्मीदवार बनाने का दावा किया गया है. उनके अलावा खलिलाबाद से सुबोध चंद्र यदव और डुमरिया गंज से अहमद कमाल को टिकट दिए जाने की जानकारी दी गई है. वहीं इस लिस्ट में मिर्जापुर से प्रीति सिंह पटेल को सपा के उम्मीदवार बनने का दावा किया गया है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सपा की फेक लिस्ट

लिस्ट में आप सांसद की भी नाम

बता दें कि मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को जमानत दे दी. ईडी ने पिछले साल 4 अक्टूबर को संजय सिंह को गिरफ्तार किया था. इस बीच, सुप्रीम कोर्ट द्वारा आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को जमानत दिए जाने पर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि धीरे-धीरे इस देश का न्यायालय सब को रिहा कर देगा और जीत सत्य की होगी. वहीं अखिलेश यादव ने संजय सिंह के लिए बयान दिया और उसके बाद सोशल मीडिया पर ये लिस्ट वायरल होने लगी. 
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT