नोएडा के बाद लखनऊ के नामी स्कूल को मिली धमकी, बम होने की खबर मिलते ही पुलिस ने लिया ये एक्शन

आशीष श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

School Bomb Threats: राजधानी दिल्ली और नोएडा के 50 से अधिक स्कूलों में बमों की मिली धमकी ने बुधवार को सनसनी मचा दी. इसके फौरन बाद एहतियाति तौर पर स्कूल प्रशासन ने माता-पिता और गार्जियन को मैसेज किए और स्कूल को खाली करा लिया गया. वहीं दिल्ली एनसीआर के स्कूलों के बाद राजधानी लखनऊ में भी एक स्कूल को बम की धमकी मिली है. 

लखनऊ में भी मिली धमकी

लखनऊ के स्कूल में बम की सूचना के बाद हड़कंप मच गया. इस मामले की जानकारी कंट्रोल रूम पर पुलिस को स्कूल प्रबंधन की ओर से दी गई. स्कूल प्रबंधन ने पुलिस को स्कूल प्रबंधन की ओर से दी गई. स्कूल प्रबंधन ने पुलिस को बताया कि ईमेल भेजकर लखनऊ के एमिटी स्कूल को धमकी मिली है. इस सूचना के बाद आनन-फानन में पुलिस अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे और कैंपस को सर्च किया. पुलिस का कहना है कि लखनऊ के वृंदावन इलाके में स्थित एमिटी स्कूल में बम की सूचना मिली थी. इसके बाद बच्चों को तुरंत स्कूल से बाहर निकाला गया और कैंपस को सर्च किया गया है.  

बुधवार मची थी सनसनी

बता दें कि बुधवार को नोएडा और ग्रेटर नोएडा के डीपीएस स्कूल समेत और कई स्कूलों को धमकी भरे ई मेल आए, जिसमें लिखा था कि स्कूलों को बम से उड़ा दिया जाएगा. इसकी सूचना सुबह-सुबह स्कूल प्रशासन द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गई. जिसके बाद नोएडा पुलिस की टीम आला अधिकारी स्कूल में आनन फानन में पहुंच गए. बम दस्ते को बुलाया गया और पूरे स्कूल की जांच शुरू की गई. दूसरी ओर स्कूल प्रशासन द्वारा एहतियातन स्कूल की छुट्टी करनी पड़ी. बच्चों को वापस घर भेजना पड़ा. 
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT