मथुरा: क्लासरूम में टीचर ने छात्रा के साथ की छेड़छाड़? घटना सीसीटीवी में कैद, केस दर्ज

मदन गोपाल

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है. यहां एक छात्रा के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की घटना सामने आई है. मथुरा थाना कोसीकलां इलाके में स्थित एक स्कूल की यह घटना है. घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी शिक्षक की तलाश शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला?

थाना कोसीकलां इलाके के फालैन गांव में सोमवार को 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ क्लासरूम में एक शिक्षक ने कथित तौर पर छेड़छाड़ की.

आरोप है कि क्लासरूम में टीचर ने पहले अपने कपड़े उतारे फिर छात्रा का हाथ पकड़ कर खींचतान करने लगा. टीचर की इस हरकत का छात्रा ने विरोध किया. आरोपी टीचर ने छात्रा को तेजाब डालकर जलाने की धमकी भी दी.

मंगलवार को जब छात्रा ने स्कूल जाने से मना कर दिया तब उसके परिजनों ने उससे वजह पूछी. इसके बाद छात्रा ने गोविंद शिक्षक द्वारा उसके साथ की गई गलत हरकत के बारे में बताया. फिर परिजन स्कूल पहुंचे और वहां उन्होंने क्लास रूम में लगे सीसीटीवी फुटेज देखा तो उनके होश उड़ गए. सीसीटीवी फुटेज में छात्रा के साथ छेड़छाड़ की पूरी घटना कैद हो गई. इसके बाद पीड़िता के पिता ने थाने में एफआईआर दर्ज कराई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले में एसपी देहात त्रिगुण विशन ने बताया कि कोसीकलां इलाके में एक विद्यालय में एक टीचर द्वारा एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत किए जाने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. आरोपी शिक्षक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT