धनंजय सिंह के करीबी अनीस खान की हत्या के बाद बेवा का हुआ बुरा हाल तो श्रीकला ने यूं दिया सहारा

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Jaunpur
Jaunpur
social share
google news

 

Jaunpur News: जौनपुर के बाहुबली और पूर्व सांसद धनंजय सिंह के करीबी अनीस खान की गोली मार कर हत्या कर दी गई है. मिली जानकारी के मुताबिक, अनीस खान को उनके घर के पास ही गोली मारी गई थी. जिस दौरान अनीस को मारा गया, उस दौरान वह किसी से फोन पर बात कर रहे थे. तभी उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी गईं. मृतक के परिवार का कहना है कि इस हत्याकांड को गांव के रहने वाले मुस्तकीन के लड़कों ने अंजाम दिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मृतक अनीस खान, बाहुबली और पूर्व सांसद धनंजय सिंह के साथ काफी करीबी रिश्ते थे. मिली जानकारी के मुताबिक, अनीस ही धनंजय सिंह का चुनावी प्रबंधन और घरेलू कामकाज देखते थे. वह धनंजय सिंह के पूरे परिवार के करीबी थे.  

धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी भी पहुंची घर

बता दें कि धनंजय सिंह की पत्नी और जौनपुर से बसपा उम्मीदवार श्रीकला रेड्डी भी मृतक अनीक के घर पहुंची और मृतक की पत्नी को संभालने की कोशिश की. इस दौरान उन्होंने मृतक के परिजनों से बात की और हर संभव मदद का भरोसा दिया. 

ADVERTISEMENT

श्रीकला रेड्डी जिस तरह से अनीस के परिजनों से बात कर रही थी और मृतक की पत्नी को संभाल रही थी, उसे देख साफ अंदाजा लगाया जा सकता था कि वह भी अनीस और उनके परिवार की काफी करीबी रही हैं.

कड़ी से कड़ी कार्रवाई करवाऊंगी- श्रीकला रेड्डी

बता दें कि अनीस खान की मौत पर धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी की भी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने सोशल मीडिया X पर ट्वीट किया, ‘अफ़सोस. एक मजबूत साथी को आज हमने खो दिया. अनीस आप हम सबकी यादों में हमेशा जिंदा रहेंगे. घटना को अंजाम देने वालों पर प्रशासन के द्वारा कड़ी से कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करवाऊंगी. इस दुःख की घड़ी में मेरी सांत्वना परिवार के साथ है.’

ADVERTISEMENT

(जौनपुर से आदित्य प्रकाश भारतद्वाज)

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT