सड़क पर अर्धनग्न हो एक-दूसरे को नहला रहे थे शराब से, प्रयागराज पुलिस ने सारा नशा उतार दिया

आनंद राज

ADVERTISEMENT

Prayagraj
Prayagraj
social share
google news

Prayagraj: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक वीडियो काफी वायरल हो रहा था. वीडियो में दिख रहा था कि कार सवार 2 युवक कार का सनरूफ खोलकर एक-दुसरे को शराब से नहला रहे थे. दोनों एक दूसरे पर जमकर शराब फेंक रहे थे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई. वीडियो में दोनों युवक अर्धनग्र अवस्था में थे और शराब उड़ा रहे थे.

लोगों के आस-पास से कई गाड़ियां निकल रही थी. मगर दोनों युवकों को इसका कोई फर्क नहीं पड़ रहा था.  इस दौरान लोगों ने उनकी वीडियो बनानी शुरू कर दी. अब पुलिस ने इस वीडियो को संज्ञान में लेकर दोनों युवकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है.

एक-दूसरे पर शराब फेंक रहे थे दोनों

बताया जा रहा है कि प्रयागराज रेलवे जंक्शन के गेट नंबर-2 के सामने कार के ऊपर सनरूफ खोलकर दो युवक एक-दूसरे पर शराब फेंक रहे थे और शराब से दोनों एक-दूसरे को नहला भी रहे थे. दोनों खुलेआम शराब पी भी रहे थे. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दोनों को ना पुलिस का डर था और ना ही कानून का खौफ. वह खुलेआम शराब से हुड़दंग कर रहे थे. मगर अब पुलिस ने दोनों के खिलाफ सख्त एक्शन लिया है. पुलिस ने दोनों के खिलाफ ऐसा जुर्माना लगाया है, जो उन्हें जिंदगी भर याद रहेगा.

पुलिस ने काटा भारी भरकम चालान

पुलिस ने जब वायरल वीडियो की जांच की तो वीडियो में दिख रही गाड़ी फतेहपुर की पाई गई. पुलिस ने गाड़ी की पहचान करके गाड़ी का 24 हजार 500 रुपये का चालान काट दिया है. इसी के साथ पुलिस ने गाड़ी को सीज भी कर दिया है. फिलहाल ये पूरा मामला चर्चाओं में बना हुआ है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT