IIT BHU गैंगरेप कांड में बड़ा खुलासा, BJP विधायक की सिफारिश पर मिला था ये पद

आशीष श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Varanasi News : IIT BHU कैंपस में 2 महीने पहले हुए गैंगरेप के मामले में 60 दिनों बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों कुणाल पांडेय, सक्षम पटेल और अभिषेक चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में (IIT BHU Gangrape Case) मामले में तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. दूसरी तरफ बीजेपी से संबंध होने और विपक्षी दलों के हमले के बाद पार्टी ने तीनों को निष्कासित कर दिया है. वहीं आरोपियों को लेकर अब एक नई जानकारी सामने आई है.

आरोपियों के यहां आते-जाते थे BJP के नेता

जानकारी के मुताबिक छात्रा के रेप के आरोपियों में से एक अभिषेक चौहान को वाराणसी कैंट से बीजेपी विधायक सौरभ श्रीवास्तव की वजह से संगठन में अहम जिम्मेदारी मिली थी. यही नहीं आनंद उर्फ अभिषेक चौहान की आवास पर लगातार कैंट विधायक का आना-जाना रहता था. जिसमें वह स्कीम और सदस्यता अभियान भी चलता था. जिसकी जानकारी खुद वहां के निवासियों ने यूपी तक से बात करते हुए दी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बनारस बीएचयू छात्र की रेप के मामले में आरोपी कुणाल सक्षम पटेल आनंद उर्फ आशीष चौहान विधायक सौरभ श्रीवास्तव के संपर्क में थे. चर्च यह भी है कि विधायक सौरभ श्रीवास्तव की पैरवी पर आरोपी कुणाल को आईटी सेल का महानगर संयोजक बनाया गया था. यही नहीं कुणाल ने अपने साथी और सक्षम पटेल आनंद उर्फ अभिषेक चौहान जो एक ही मोहल्ले में आसपास रहते थे.

विधायक की सिफारिश पर मिला था पद

अपने साथ जोड़ा कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव के बारे में आनंद उर्फ अभिषेक चौहान के मोहल्ले के लोगों ने साफ बताया कि कैंट विधायक सौरभ श्रीवास्तव लगातार आरोपी अभिषेक के घर आते थे. यही नहीं यहां पर जाकर प्रचार प्रसार भी किया जाता था. इसके साथ-साथ कई स्कीम थी उनको डिस्ट्रीब्यूशन के लिए भी इसी मोहल्ले में आनंद उर्फ अभिषेक के घर लगातार आना-जाना रहता था. हालांकि पुलिस और भी मामलों पर छानबीन कर रही है कि और किस इन आरोपियों का क्या-क्या कनेक्शन है. हांलाकि इस मामले में BJP विधायक की तरफ से कोई बात नहीं कही गई है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT