बुर्का पहने महिला की गोद में था बच्चा, देखिए CM योगी आदित्यनाथ खिलौना देकर कैसे लगे दुलारने

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath News) अपने कड़क अंदाज और सख्त एक्शनों के लिए जाने जाते हैं. सीएम योगी ने यूपी पुलिस को भी खुली छूट दे रखी है, जिससे खूंखार से खूंखार अपराधी दहशत में है. इसी बीच सोशल मीडिया पर सीएम योगी का एक अनोखा अंदाज काफी वायरल हो रहा है. लोग सीएम योगी के इस अंदाज को देखकर मुस्कुरा रहे हैं और तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं.

दरअसल भगवा वस्त्रधारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में अन्नप्राशन कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान वहां उन्हें  बुर्का पहने हुए बैठी मुस्लिम महिला दिखाई दी. बुर्का पहनी मुस्लिम महिला के हाथ में बच्चा भी था. उसे देखते ही सीएम योगी ठहर गए और उस महिला के पास आ पहुंचे. 

खिलौना देकर लगे दुलारने

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि इस दौरान सीएम योगी उस बच्चे को खिलौना देकर दुलारने लगे. सीएम योगी काफी देर तक खिलौने से मासूम को प्यार करते रहे. इस दौरान आस-पास मौजूद लोगों के चेहरे पर भी मुस्कुन आ गई. थोड़ी देर बाद सीएम योगी ने उस बच्चे को महिला के गोद में से लेकर अपने गोद में रख लिया. 

इसके बाद सीएम योगी अपनी गोद में उस मासूम को दुलारने लगे. फिर सीएम योगी ने मासूम को अपने हाथों से दूध या दही का भी खिलाया. इस दौरान बुर्का पहने बैठी मुस्लिम महिला भी हंसती रही. 

ADVERTISEMENT


सोशल मीडिया पर हो गया वायरल

बता दें कि ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर आया, वैसे ही वायरल हो गया. सीएम योगी का ये अनोखा अंदाज देखकर सभी चौंक गए. कुछ लोगों ने कमेंट किया कि सीएम योगी किसी के साथ भेदभाव नहीं करते तो कुछ लोगों ने कहा कि बच्चे के साथ सभी बच्चे बन जाते हैं. सीएम योगी भी मासूम को देख उसे प्यार करने लगे. फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT