आखिरकार UP STF की पकड़ में आया शिवसेना का EX MLA पवन पांडेय, क्या है आरोप?

संतोष सिंह

ADVERTISEMENT

आखिरकार UP STF की पकड़ में आया शिवसेना का ये पूर्व विधायक, कौन है ये और क्या है आरोप?
आखिरकार UP STF की पकड़ में आया शिवसेना का ये पूर्व विधायक, कौन है ये और क्या है आरोप?
social share
google news

Lucknow/Ambedkarnagar News: उत्तर प्रदेश से बड़ी खबर सामने आई है. यहां शिव सेना के पूर्व विधायक पवन पांडेय को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि पवन पांडेय सियासी परिवार से आते हैं. मीडिया रिपोर्ट की माने तो पवन पांडेय के भाई समाजवादी पार्टी से विधायक हैं तो वहीं पवन पांडेय के भतीजे बहुजन समाज पार्टी से सांसद हैं. अब यूपी एसटीएफ ने पवन पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, पवन पांडेय के खिलाफ धोखाधड़ी, जालसाजी समेत कई मामले दर्ज हैं. इन्ही मामलों में यूपी एसटीएफ ने पवन पांडेय को अरेस्ट किया है. बता दें कि पवन पांडेय को यूपी एसटीएफ ने अंबेडकरनगर कोतवाली से गिरफ्तार किया है. 

क्या हैं आरोप?

मिली जानकारी के मुताबिक, अकबरपुर कोतवाली में दर्ज धोखाधड़ी और जालसाजी सहित कई अन्य धाराओं में दर्ज मुकदमे में ये गिरफ्तारी हुई है. एक साल पहले दर्ज मुकदमे में पवन पांडेय का नाम मुख्य साजिशकर्ता के तौर पर भी दर्ज किया गया था.  

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि पूर्व विधायक सहित 8 लोगों के खिलाफ साल 2022 में केस दर्ज किया गया था. इस मामले में कई लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है. आपको बता दें कि साल 1991 में पवन पांडे अंबेडकर नगर की अकबरपुर विधानसभा से शिवसेना के विधायक भी रहे हैं.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT