'श्रीकला सभ्य महिला हैं वो धनंजय के बारे में...' MLA अभय सिंह ने जमकर चलाए तंज के तीर

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Dhananjay Singh News: इलाहाबाद हाईकोर्ट ने पूर्व सांसद धनंजय सिंह को अपहरण और फिरौती के एक मामले में मिली सजा पर रोक लगाने से शनिवार को इनकार कर दिया. हालांकि उच्च न्यायालय ने उनकी जमानत मंजूर कर ली. इस बीच यूपी Tak से बातचीत में धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला सिंह ने गोसाईगंज के विधायक अभय सिंह को निशाने पर लिया था. वहीं, अब विधायक अभय सिंह ने श्रीकला के आरोप पर पलटवार किया है.

सबसे पहले जानिए क्या कहा था श्रीकला सिंह ने?

आपको बता दें कि धनंजय सिंह को जमानत मिलने की खबर सामने आने के बाद  यूपी Tak ने श्रीकला सिंह से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने कहा था, "जिन लोगों ने मेरे पति के ऊपर AK 47 से हमला किया था, उन लोगों को उनके अपराध की सजा न्यायालय से मिलनी है. वो लोग सजा से बचने के लिए सत्ता से साठ गांठ कर मेरे पति की हत्या का प्रयास कर सकते हैं."

वहीं, श्रीकला के आरोप का अभय सिंह ने जवाब दिया है. उन्होंने कहा, "धनंजय सिंह ने कई महिलाओं के सुहाग को उजाड़ा, कई कोख सूनी कीं हैं. श्रीकला को पढ़ने के लिए स्क्रिप्ट दी गई है. जो बताया गया वही बोल रही हैं वो. श्रीकला सभ्य महिला हैं, वो धनंजय के बारे में नहीं जानती. नॉर्थ का सबसे बड़ा डॉन है धनंजय, लोरेंस गैंग से जुड़ा हुआ है."

 

 

धनंजय ने अभय सिंह पर करवाया था केस?

गौरतलब है कि 2002 में विधायक बनने के कुछ महीने के बाद वाराणसी के पास धनंजय सिंह के काफिले पर हमला हुआ था. इस हमले का आरोप तब धनंजय सिंह ने अभय सिंह पर लगाया था. साथ ही मामले में केस दर्ज भी करवाया था. ऐसा कहा जाता है कि इसी घटना के बाद से कभी दोस्त रहे अभय और धनंजय की राहें जुदा हो गई थीं.
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT