’पानी नहीं है टॉयलेट कैसे जाएं’, मंत्री के सामने बाराबंकी बाढ़ पीड़ित जो बोला, सब देखते रह गए

सैयद रेहान मुस्तफा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Barabanki News: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में इस समय कई क्षेत्र ऐसे हैं जो बाढ़ का सामना कर रहे हैं. यहां लोगों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. इस दौरान यूपी के पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद गुरुवार को बाराबंकी में सैलाब से प्रभावित इलाकों का दौरा करने के लिए पहुंचे. 

इस दौरे के दौरान एक पीड़ित ने अपनी ऐसी परेशानी सुनाई कि मंत्री जी ठहरे ही नहीं और फौरन आश्वासन देते हुए वहां से निकल गए. दरअसल एक पीड़ित शख्स ने मंत्री जी से कुछ ऐसा कह दिया कि वहां मौजूद जिलाधिकारी ने भी अपना सिर नीचे किया और वहां से चले गए.  

ऐसा क्या कहा शख्स ने

दरअसल शख्स ने डीएम के सामने मंत्री से कहा कि, साहब आपके आने से 2 मिनट पहले बिजली आई थी और पानी की इतनी समस्या है कि टॉयलेट के लिए भी पानी नहीं है.’  यह सुनकर मंत्री जितिन प्रसाद यह कहते हुए आगे बढ़ गए कि दिखवाते है चिंता न करो. इस दौरान उनके साथ डीएम और एसडीएम भी मौजूद थे. सभी अधिकारी सिर झुकाए आगे बढ़ गए. आपको बता दे कि तीन दिन से जमुरिया नाले में आए सैलाब से आधा शहर पानी-पानी हो गया है. इससे बिजली और पानी की बड़ी समस्या हो गई है और लोग परेशान हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सैलाब से लोग परेशान, पानी तो कम हुआ मगर समस्या जस की तस

आपको बता दें कि बारिश के बाद शहर में जमुरिया नाले में आए एकाएक सैलाब से शहर की एक लाख की आबादी प्रभावित हुई है. तीन दिन बाद जब पानी कम हुआ तो जिले के प्रभारी मंत्री जितिन प्रसाद ने प्रभावित इलाकों का दौरा किया. 

बता दें कि पानी कम होने के बाद भी अभी भी कई इलाकों में पानी भरा हुआ है. बिजली की समय चौथे दिन भी बनी हुई है. अभी भी सैकड़ों परिवार अपना घर छोड़ कर नहीं गए हैं. बीमारी ने भी अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं.  

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT