16 सेकेंड, 34 गोलियां और अतीक-अशरफ ढेर, एसआईटी को CCTV फुटेज से पता चला ये सब

अरविंद ओझा

ADVERTISEMENT

Atiq Ahmed and Asraf Ahmed
Atiq Ahmed and Asraf Ahmed
social share
google news

Atiq Ahmed Muder Update: प्रयागराज में माफिया अतीक अहमद और उसके छोटे भाई अशरफ की पुलिस कस्टडी में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. यह वारदात तब घटी थी, जब पुलिस दोनों भाइयों को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल ले जा रही थी. इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले तीनों अपराधियों (अरुण मौर्य, लवलेश और मोहित) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि हत्याकांड में मौका-ए-वारदात का सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर SIT को पता चला है कि तीनों अपराधियों ने महज 16 सेकेंड में 34 गोलियां बरसाकर अतीक और अशरफ की हत्या कर दी थी.

SIT को पता चलीं ये सब बातें

हत्याकांड की जांच के लिए बनाई गई SIT टीम के एक सदस्य ने यूपी तक को बताया कि 2 शूटरों के पास टर्की मेड जिगाना पिस्टल थी और एक शूटर के पास देशी पिस्टल थी. जिगाना पिस्टल से सबसे ज्यादा राउंड फायरिंग हुई थी, जबकि देसी पिस्टल से कुछ ही राउंड फायरिंग ही हो पाई थी. एक गोली पिस्टल में फंस गई थी, जिसकी वजह से फायर नहीं हो पाया. मिली जानकारी के अनुसार, SIT की टीम प्रतापगढ़ जेल जाकर तीनों अपराधियों से फिर से पूछताछ कर सकती है.

15 अप्रैल को हुई थी अतीक की हत्या

गौरतलब है कि शनिवार, 15 अप्रैल को माफिया अतीक और उसके छोटे भाई अशरफ की प्रयागराज में गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. यह वारदात तब घटी, जब पुलिस दोनों भाइयों को प्रयागराज के एक अस्पताल में मेडिकल चेकअप के लिए ले जा रही थी. ध्यान देनी वाली बात यह है कि अतीक की हत्या उस दिन हुई, जिस दिन उसके तीसरे नंबर के बेटे असद को सुपुर्द-ए-खाक किया गया था. दरअसल, उमेश पाल मर्डर केस में 5 लाख रुपये का इनामिया असद फरार चल रहा था, जिसका 13 अप्रैल को झांसी में UPSTF ने एनकाउंटर कर दिया था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT