अतीक-अशरफ मर्डर केस: शाहगंज थाने के 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड, SIT की रिपोर्ट पर हुई कार्रवाई

यूपी तक

ADVERTISEMENT

महराजगंज: 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म! बच्ची की हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार
महराजगंज: 5 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म! बच्ची की हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार
social share
google news

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में शाहगंज थाने में तैनात पांच पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया गया है. इसी थाने के अंतर्गत आता है वो अस्पताल जहां माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या हुई थी. हत्याकांड की जगह से तकरीबन 100-150 मीटर की दूरी पर शाहगंज पुलिस स्टेशन है.

जानकारी के मुताबिक, एसआईटी (SIT) ने मंगलवार दोपहर में एसओ समेत सभी पुलिसकर्मियों से पूछताछ की थी. जिसके बाद एसआईटी की रिपोर्ट के आधार पर ये कार्रवाई की गई है.

बता दें कि हत्याकांड के दिन ही अतीक और अशरफ की सुरक्षा में तैनात 17 पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी एक्शन लिया गया था. सभी 17 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अस्पताल परिसर में हुई थी हत्या

गैंगस्टर अतीक अहमद (60) और उसके भाई अशरफ को गत 15 अप्रैल को पुलिस द्वारा मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल ले जाते वक्त मीडियाकर्मियों के रूप में आये तीन बदमाशों ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी थी.

मौके से पकड़े गए तीन हमलावर हमीरपुर निवासी मोहित उर्फ ​​सन्नी (23), बांदा निवासी लवलेश तिवारी (22) और कासगंज निवासी अरुण मौर्य (18) वर्तमान में प्रतापगढ़ जेल में हैं.

ADVERTISEMENT

कैमरे और लोगों के सामने हुए इस हत्याकांड के समय दोनों भाइयों के हाथ में हथकड़ी लगी थी. इस भयावह घटना के दृश्य सोशल मीडिया (Social Media) के मंच और टेलीविजन चैनलों पर व्यापक रूप से प्रसारित हुए थे. गोलीबारी की इस घटना से कुछ घंटे पहले ही 13 अप्रैल को झांसी में पुलिस मुठभेड़ में मारे गए अहमद के बेटे असद का अंतिम संस्कार प्रयागराज में किया गया था.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT