बारिश से सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का एक हिस्सा धंसा, कांग्रेस-AAP ने कसा तंज

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

सुल्तानपुर जिले के हलियापुर थाना क्षेत्र में भारी बारिश के कारण पूर्वांचल एक्सप्रेसवे (Purvanchal Expressway) का एक हिस्सा धंस गया और सड़क पर करीब 15 फीट लंबा गड्ढा हो गया. इसे लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) ने तंज किया है. बता दें कि देर रात इस गड्ढे की चपेट में आकर गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुईं, जिसकी सूचना मिलते ही रात में ही गड्ढे को ठीक करने का काम शुरू कर दिया गया.

सुल्तानपुर के जिलाधिकारी रवीश गुप्ता ने कहा, “गुरुवार की रात हलियापुर थाना क्षेत्र में एक्सप्रेसवे का एक हिस्सा धंस गया. यूपीईडा के सुरक्षा अधिकारी मौके पर पहुंचे और डायवर्जन किया.”

उत्तर प्रदेश एक्सप्रेस वे औद्योगिक विकास प्राधिकरण (यूपीडा) के अधिकारियों ने पहले एक्सप्रेसवे पर यातायात रोका फिर इसे डायवर्ट किया.

वहीं पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के एस हिस्से धंसने को लेकर सियासत भी शुरू हो गई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे में 15 फीट का गड्ढा देखा क्या? PM मोदी ने किया था इसका उद्घाटन

कांग्रेस पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, “यूपी का ‘पूर्वांचल एक्सप्रेसवे’ धंस गया. हजारों करोड़ खर्च हुए, लेकिन बारिश न झेल पाया. 15 फुट से बड़े गड्ढे में एक कार भी घुस गई. यूपी चुनाव से ठीक पहले प्रधानमंत्री मोदी ने आधे अधूरे एक्सप्रेसवे का उद्घाटन किया था. अब परिणाम सामने हैं. मोदी जी… किस-किस को रेवड़ी बंटी?”

ADVERTISEMENT

वहीं आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर तंज कसा है. उन्होंने लिखा, “महेश भट्ट ने बनाई थी- “सड़क”मोदी जी ने बनाई- “धँसी सड़क”. बुंदेलखंड और पूर्वांचल में भारी सफलता के बाद बाकी सड़कों में धंसने की होड़ लगी.”

पूर्वांचल एक्सप्रेसेव धंसा, 15 फीट के गड्ढे में गिरीं गाड़ियां, पिछले साल हुआ था उद्घाटन

ADVERTISEMENT

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ को पूर्वी उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से जोड़ने वाले करीब 340 किलोमीटर लंबे पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले साल नवंबर में 2022 के विधानसभा चुनाव से कुछ समय पहले किया था.

सपा MLA का CM योगी को पत्र, की गाजीपुर समेत पूर्वांचल को सूखाग्रस्‍त घोषित करने की मांग

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT