चाचा-भतीजे की इस जोड़ी को यूपी STF ने कर ही लिया अरेस्ट, इनके कांड सुन आप भी चौंक जाएंगे

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

Lucknow
Lucknow
social share
google news

UP News: उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने चाचा-भतीजे की ऐसी जोड़ी को गिरफ्तार किया है, जो खुद को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का निजी सचिव बताकर अफसरों को फोन किया करते थे. पिछले काफी समय से यूपी एसटीएफ को इन चाचा-भतीजे की तलाश थी.

बता दें कि ये चाचा-भतीजे Call Spoofing के जरिए अफसरों को फोन किया करते थे और खुद को सीएम योगी का निजी सचिव बताते थे. इनकी बातों में अधिकारी भी आ जाते थे. मगर अब यूपी एसटीएफ ने इन दोनों को लखनऊ से अरेस्ट कर लिया है.

अयोध्या के रहने वाले हैं दोनों चाचा-भतीजे

आपको बता दें कि  यूपी एसटीएफ ने चिनहट थाना क्षेत्र से अयोध्या के रहने वाले अन्वेष तिवारी और कप्तान तिवारी को गिरफ्तार किया है. मिली जानकारी के मुताबिक, पकड़ा गया अन्वेष तिवारी MCA करने के बाद फ्रीलांसर सॉफ्टवेयर डेवलपर के तौर पर काम करता था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसी बीच ये अपने चाचा पूर्व प्रधान कप्तान तिवारी से संपर्क में आ गया. साल 2023 में अयोध्या के इनके गांव में कुछ निर्माण कार्य चल रहा था. तभी इन चाचा-भतीजे ने खुद को सीएम योगी का निजी सचिव बताया और एसडीएम सोहावल से निर्माण कार्यों पर रोक भी लगवा दी.

बरेली के पुलिस अधिकारी को भी कर दी कॉल

आपको बता दें कि अन्वेष तिवारी ने बरेली के इज्जतनगर के पुलिस अधिकारी को भी फोन कर दिया. उन्होंने पुलिस अधिकारी से खुद के खिलाफ और आरती पांडे के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने की बात कही और खुद को सीएम योगी का निजी सचिव बताया. इसकी शिकायक यूपी एसटीफ को मिली.

ADVERTISEMENT

बता दें कि ये दोनों चाचा-भतीजे साल 2023 से ही अफसरों को कोल करके खुद को सीएम योगी का निजी सचिव बताते थे. मगर ये दोनों एसटीएफ की नजरों में आ चुके थे. एसटीएफ को लगातार इनकी शिकायतें मिल रही हैं. अग इन दोनों को एसटीएफ ने लखनऊ के चिनहट से अरेस्ट कर लिया है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT