UP ATS ने सचिन से रात भर की पूछताछ, सीमा हैदर से पढ़वाई ये लाइनें

अरुण त्यागी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News: सीमा हैदर (Seema Haider) और सचिन वाली मामले पर एटीएस की एंट्री हो गई है. पाकिस्तानी सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन से UP ATS पूछताछ कर रही है. एटीएस की नोएडा यूनिट सोमवार को सीमा सचिन और सचिन के पिता नेत्रपाल से लगभग 8 घंटे तक लंबी पूछताछ की. जिसके बाद देर रात सीमा और सचिन पिता को रबूपुरा घर पर छोड़ कर चली गई. लेकिन सचिन को अपने पास ही रखा और बताया जा रहा है कि रात भर सचिन से पूछताछ भी की गई.

सीमा से ATS ने की आठ घंटे पूछताछ

फिलहाल UP ATS सीमा और सचिन से अलग-अलग पूछताछ कर रही है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सीमा हैदर से सोमवार को एटीएस ने अंग्रेजी की कुछ लाइन पढ़वाई थी, जिसे सीमा ने न सिर्फ अच्छे से पढ़ा बल्कि उसका पढ़ने का तरीका भी अच्छा था. बता दें कि पब्जी खेलने के दौरान हुए प्यार में सीमा और सचिन कुछ दिनों से देश भर के मीडिया में छाए हुए थे. इसके बाद अब एटीएस की पैनी नजर गई. सीमा-सचिन और उसके पिता नेत्रपाल को तीनों को ही एटीएस की नोएडा यूनिट सोमवार को सेक्टर 94 हेड ऑफिस लेकर गई. जहां पर 8 घंटे लंबी पूछताछ के बाद सीमा और सचिन के पिता नेत्रपाल को देर रात रघुपुरा घर पर छोड़ कर चली गई. लेकिन इसी बीच सचिन को अपने साथ ही रखा.

बताया जा रहा है कि रात भर जनता से पूछताछ की गई. इस बारे में जब गांव के पड़ोस के युवाओं से बात की तो उन्होंने बताया कि वह चाहे किसी की भाभी लगती हो या फिर बहू लेकिन जिस तरीके से सीमा भारत में आई है वह तरीका गलत है. यूपी एटीएस अगर जांच कर रही है तो ठीक कर रही है. इस मामले में सच्चाई सामने आनी चाहिए.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT