बदायूं में मुसलमानों को वोट डालने से रोका जा रहा? देखिए UP Tak के कैमरे में क्या कुछ रिकॉर्ड हुआ

अंकुर चतुर्वेदी

ADVERTISEMENT

Badaun Lok Sabha Seat
Badaun Lok Sabha Seat
social share
google news

 

Badaun Lok Sabha Seat: बदायूं लोकसभा सीट को लेकर काफी गहमागहमी बनी हुई है. दरअसल यहां से शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव चुनावी मैदान में हैं. इसी बीच बदायूं में सपा ने चुनाव आयोग के अधिकारियों और पुलिस प्रशासन पर वोटिंग में रुकावट डालने डालने का आरोप लगाया है. सपा का आरोप है कि पुलिस प्रशासन मुसलमानों को वोट नहीं डालने दे रहा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सपा का तो यहां तक आरोप है कि पुलिस का एक बड़ा घेरा मुस्लिम वोटर्स को पोलिंग बूथ तक भी आने नहीं दे रहा है और मुस्लिम युवकों के साथ सख्ती भी कर रहा है. बता दें कि इन आरोपों को लेकर सपा उम्मीदवार आदित्य यादव धरने पर भी बैठ गए हैं. इसी बीच UP Tak ने ग्राउड पर जाकर देखा कि आखिर मामले की सच्चाई क्या है? इस दौरान वहां जो देखा, वह वाकई चौंकाने वाला था.

UP Tak ने क्या देखा?

UP Tak के कैमरे के सामने ही पुलिस ने मुस्लिम शख्स को रोका. इसके बाद पुलिस और उस मुस्लिम शख्स के बीच जबरदस्त बहस होने लगी.  हालांकि पुलिसकर्मी उससे यही कहते रहे कि आपको वोट डालने से कोई नहीं रोक रहा है. मगर मुस्लिम शख्स और पुलिसकर्मी के बीच बहस होती रही.

ADVERTISEMENT

UP Tak से बात करते हुए कई मुस्लिम महिलाओं ने भी कहा कि उन्हें वोट डालने के लिए 1-1 घंटा खड़ा करवाया जा रहा है. काफी देर बाद उन्हें वोट डालने दिया जा रहा. मुस्लिम महिलाओं का साफ कहना था कि पुलिस उन्हें वोट डालने से रोक रही है और वोटिंग में परेशान पैदा कर रही है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT