UP Chunav Phase 3 Voting: तीसरे फेज की वोटिंग के बीच अखिलेश का बड़ा दावा, चुनाव पलट गया क्या?

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UP Chunav Phase 3 Voting
UP Chunav Phase 3 Voting
social share
google news

UP News:  लोकसभा चुनाव में हो रही तीसरे चरण की वोटिंग के बीच समाजवादी पार्टी और भाजपा के बीच जमकर जुबानी हमले किए जा रहे हैं. इसी बीच सपा मुखिया अखिलेश यादव का बड़ा बयान सामने आया है. सपा चीफ अखिलेश यादव ने सैफई में मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि तीसरे चरण में भाजपा का सफाया होने जा रहा है. अखिलेश ने कहा कि काफी जगहों से मारपीट की खबरें सामने आ रही हैं. क्या हालत हो रही है. इस दौरान अखिलेश यादव ने मोबाइल भी निकाला और संभल का भी जिक्र कर दिया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

संभल को लेकर क्या बोले अखिलेश यादव?

अखिलेश यादव ने मोबाइल फोन निकालते हुए मीडिया कर्मियों को फोटो-वीडियो दिखाया. उन्होंने कहा कि ये संभल के हैं. मारपीट की जा रही है. क्या हालत हो रही है. मैनपुरी से भी खबर आ रही है कि सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं को प्रशासन बंद कर रहा है.

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि जो-जो इस समय हो रहा है, उससे लोकतंत्र कैसे सुरक्षित होगा? मैं जनता से अपील करना चाहता हूं कि लोकतंत्र को बचान के लिए अपने घरों के बाहर आए और जमकर मतदान करें. 

ADVERTISEMENT

"ये फेज भारतीय जनता पार्टी का सफाया कर देगा। आप देखिए क्या हालात है, क्यों मारपीट हो रही है? क्या कर रही पुलिस ये?"

- माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी, सैफई
pic.twitter.com/Hi7Al9qmv9

— Samajwadi Party (@samajwadiparty) May 7, 2024 ">

ADVERTISEMENT

तीसरे चरण में भाजपा का सफाया होगा- अखिलेश यादव

अखिलेश यादव ने आगे कहा, पहले और दूसरे चरण में भाजपा के खिलाफ वोटिंग हुई. मगर तीसरे चरण में भाजपा का सफाया होने जा रहा है. भाजपा का व्यवहार बदल गया है. उनकी भाषा और भाषण बदल गए हैं. जिन शब्दों का भाजपा इस्तेमाल कर रही है, वह सब झूठे हैं. भाजपा के पास विकास और सच्ची बातें बताने के लिए कुछ भी नहीं है.

अखिलेश यादव ने आगे कहा कि जो नैरेटिव भाजपा ने तैयार किया था, आज वह उसमें खुद डूब रही है. भाजपा ने जो गड्ढा दूसरों के लिए खोदा था, आज भाजपा उसमें खुद गिर रही है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT