नोएडा: जॉब की तलाश में घर से निकला था युवक, मेट्रो के आगे कूदकर दे दी जान

भूपेंद्र चौधरी

ADVERTISEMENT

Delhi-Metro-071411-CD-03-1296x700
Delhi-Metro-071411-CD-03-1296x700
social share
google news

Noida News: नोएडा में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां चलती मेट्रो के आगे एक युवक ने कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना नोएडा के थाना सेक्टर 24 क्षेत्र के सेक्टर 34 मेट्रो स्टेशन का है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे कार्रवाई में जुट गई है.

जॉब की तलाश में निकला था युवक

मिली जानकारी के मुताबिक थाना सेक्टर 24 क्षेत्र मेहंदी सेक्टर 34 मेट्रो स्टेशन पर खड़े एक 32 वर्षीय युवक ने मेट्रो के आगे छलांग लगा दी. मेट्रो रफ्तार तेज होने के कारण युवक की मौत हो गई. घटना के बाद मेट्रो स्टेशन पर हड़कंप मच गया. मेट्रो प्रशासन ने आनन-फानन में घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी.बताया जा रहा है कि युवक दिल्ली की तरफ से मेट्रो में आया था. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

उठाया ये खौफनाक कदम

पुलिस ने मृतक युवक की शिनाख्त कर ली है युवक की पहचान सेक्टर 74 अजनारा सोसायटी निवासी प्रशान्त दीक्षित के रूप में हुई है. प्रशान्त पेशे से इंजीनियर था और लंबे समय से बेरोजगार था. जिस वजह से परेशान रहता था. बताया जा रहा है कि आज भी प्रशान्त जॉब के सिलसिले में ही घर से बाहर आया था. फिलहाल पुलिस ने मृतक के परिजनों से संपर्क कर घटना की सूचना दे दी है और मामले की छानबीन भी में जुट गई है. पुलिस हर एंगल से घटना की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT