लखनऊ में सड़क हादसे में कपल की मौत, बाइक से जा रहे थे लद्दाख ट्रिप पर

कुमार अभिषेक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

lucknow News: लखनऊ में बंगाल के कपल की सड़क के डिवाइडर से टकराकर दर्दनाक मौत हो गई. कपल बंगाल से लद्दाख एडवनेचर ट्रिप पर स्पोर्ट्स बाइक से जा रहा था. जिनकी उम्र लगभग 50 साल और 46 साल थी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर शव को घरवालों के हवाले कर दिया. जिसके बाद घरवालों ने शव को अंतिम संस्कार लखनऊ में करके वापस लौट गए.

सड़क हादसे में कपल की मौत

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के गोसाईगंज थाना क्षेत्र में बंगाल के रहने वाले कपल सुब्रत सान्याल और उनकी पत्नी प्रतिमा संयायल जिनकी उम्र 50 और 46 साल थी. रॉयल एनफील्ड बुलेट से लद्दाख जा रहे थे. जो इससे पहले भी पिछले कई सालों से बाइक से कई जगह ट्रिप पर जा चुके थे. अचानक पूर्वांचल एक्प्रेस वे पर मौजूद डिवाइडर से टकरा कर मौके पर मौत हो गई.

लद्दाख जा रहा था कपल

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो आधार कार्ड और आइडेंटिटी से पता चला की बंगाल के रहने वाले है. सुब्रत आर्किटेक थे और उनकी बीवी इंटीरियर डिजाइनर थी और काफी समय से वह बाइक से अडवजेंचर ट्रिप पर जाते रहे है. वहीं घटना के दिन भी वह बंगाल से लद्दाख के लिए बाइक से निकल पड़े थे. गोसाईगंज स्थित पूर्वांचल एकप्रेस्वे पर डिवाइडर से उनकी बाइक टकरा गई जिसमे सर में चोट लगने के कारण तुरंत मौत हो गई. जबकि पत्नी हवा में उछाल कर कई फीट आगे गिर गई. जिससे गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसके मौके पर नजदीकी सीएचसी केंद्र पर ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

डीसीपी साउथ जोन विनीत जयसवाल के मुताबिक, ‘कपल बंगाल से आ रहा था और उसकी पहचान आधार कार्ड से हुई. जिसके बाद उनके परिवार वालो को सूचित कर दिया गया था और उनके परिवार वालो ने पहुंच कर शव को पंचानमे के बाद सुपुर्द कर दिया गया और उन लोगो ने लखनऊ में अंतिम संस्कार भी कर दिया.’

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT