मुजफ्फरनगर: डीजे पर डांस को लेकर घराती-बराती आपस में भिड़े, जम कर चले लाठी-डंडे

संदीप सैनी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक शादी समारोह में डीजे को लेकर बारातियों और घरातियों में जमकर लाठी-डंडे चले. बारात में आया एक युवक इस घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को उपचार के लिए परिजनों द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं पीड़ित परिजनों द्वारा इस मामले में पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है. मारपीट की इस घटना के समय किसी ग्रामीण ने अपने मोबाइल में ये पूरा वाकया कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जो जनपद में चर्चा का विषय बना हुआ है.

डीजे पर डांस को लेकर हुआ बवाल

दरअसल, शुक्रवार को बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के दुर्गापुर गांव में सत्येंद्र कश्यप की दो बेटियों की शादी था. मुजफ्फरनगर जनपद के जौला गांव और सहारनपुर जनपद के टिकरोल गांव से बारात आई थी. उसी दौरान डीजे पर डांस को लेकर घरातियों और बारातियों में विवाद हो गया. दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले, जिसमें एक बराती युवक जहां गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं बारात में आई कुछ महिलाओं को भी मामूली चोट भी आई है. मारपीट की इस घटना के बाद घायल युवक को परिजनों द्वारा जहां उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

ये भी पढ़ें –  शादी के मंडप से दूल्हे को गोद में लेकर भागे बाराती, पीछे दौड़े घराती, देखें

वहीं इस मामले को लेकर सत्येंद्र कश्यप द्वारा बुढ़ाना कोतवाली में लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर अपनी आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ बुढ़ाना विनय कुमार गौतम ने बताया कि, शुक्रवार को दुर्गापुर गांव में एक बारात आई थी. बारात में डीजे पर नाचने को लेकर घराती और बराती दोनों पक्षों में विवाद उत्पन्न हो गया. उसमें एक लड़के को चोट आई है.जिसकी तरफ से रिपोर्ट दर्ज हो गई है. इस संबंध में दोनों पक्षों में समझौते की बात भी आ रही है. अगर समझौता हो जाएगा तो कोई बात नहीं वरना इसमें वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.’

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT