युवक ने मां और बेटी दोनों को ही प्रेम जाल में फंसाया और बनाए संबंध, फिर कर दिया ये क्राइम

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Gorakhpur News: यूपी के गोरखपुर से जो मामला सामने आया है, उसने सभी को सकते में डाल दिया है. अभी तक आपने ऐसे मामले क्राइम सीरियल में ही देखे होंगे. मगर यूपी के गोरखपुर से आए इस मामले ने क्राइम सीरियल की पटकथा को सही साबित कर दिया है. दरअसल गोरखपुर में एक युवक के संबंध नाबालिग युवती से तो थे ही बल्कि नाबालिग की मां से भी उसके संबंध थे. हैरानी की बात ये है कि ना मां को ये बात पता थी और ना ही नाबालिग बेटी को ये बात पता थी. प्रेमी युवक ने दोनों को अपने प्यार के जाल में ऐसा फंसाया कि किसी को उसपर शक ही नहीं हुआ. मगर जब मामले की जानकारी नाबालिग बेटी को लगी तब युवक ने हत्याकांड को अंजाम दे डाला. 

अब आपको बताते हैं कि ये पूरा मामला आखिर है क्या?

दरअसल 26 सितंबर के दिन पुलिस को सूचना मिली कि गोरखपुर के कैंपियरगंज थाना क्षेत्र में एक 15 साल की लड़की ने आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो युवती का शव फंदे से लटका मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. मगर पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पूरा मामला खुलकर सामने आ गया. दरअसल नाबालिग युवती ने सुसाइड नहीं की थी. बल्कि उसकी हत्या की गई थी. 

मृतक लड़की के पिता मुंबई में रहते हैं. बेटी की मौत की खबर मिलने पर वह घर लौटे और एक व्यक्ति पर उसकी हत्या का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई. पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी. इस दौरान ये पूरा केस खुलता चला गया और जब सच सामने आया, तब हर कोई चौंक गया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मां-बेटी, दोनों को प्यार में फंसाया

दरअसल आरोपी ने मां और उसकी नाबालिग बेटी से पहले दोस्ती की. फिर दोनों को अपने प्यार में फंसा लिया. आरोपी ने पहले मां के साथ संबंध स्थापित किए फिर बेटी के साथ संबंध बनाए. इस दौरान मां-बेटी को पता नहीं चल सका कि आरोपी युवक उन दोनों की इज्जत के साथ खेल रहा है. 

मगर नाबालिग को एक दिन इस बात की जानकारी मिल गई कि युवक ने उसकी मां को भी प्यार में फंसा रखा है. बताया जा रहा है कि नाबालिग ने इसके बाद प्रेमी के ऊपर शादी का प्रेशर बनाया. मगर आरोपी ने शादी से मना कर दिया. इसी दौरान आरोपी ने नाबालिग का गला दबा दिया और उसकी हत्या कर दी. आरोपी ने  मामले को छुपाने की कोशिश की.  उसने अपने एक साथी को अपने साथ मिलाया और नाबालिग का गला फंदे से बांधकर लटका दिया.  

ADVERTISEMENT

ऐसे आया संपर्क में

पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी भूसा देने गांव आता था. इसी दौरान उसने मां और बेटी, दोनों से संबंध बना लिए. नाबालिग लड़की और आरोपी में शादी को लेकर विवाद हुआ था. विवाद के बीच आरोपी ने पहले लड़की के साथ गंदी हरकत की और फिर उसकी हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में सुनील गौड़ नामक आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT