प्लांड मर्डर था मुन्ना बजरंगी हत्याकांड, जेल में आई 4 पिस्टल, मारी गई 10 गोलियां...CBI चार्जशीट में सनसनीखेज खुलासा

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : बागपत जेल में माफिया मुन्ना बजरंगी हत्याकांड को लेकर सीबीआई ने अपनी चार्जशीट में सनसनीखेज खुलासा किया है. सीबीआई ने चार्जशीट में मुन्ना बजरंगी हत्याकांड को प्री प्लांड मर्डर बताया है. सीबीआई के मुताबिक एक ही बोर की चार पिस्टल हत्या के लिए बागपत जेल में लाई गई थी, जिसमें से तीन पिस्टल से मुन्ना बजरंगी पर गोली चलाई गई थी.

CBI की चार्जशीट में सनसनीखेज खुलासा

सीबीआई के मुताबिक, मुन्ना बजरंगी की हत्या के लिए बागपत जेल में एक ही बोर की 4 पिस्टल लाई गई थी, जिसमें से तीन पिस्टल से मुन्ना पर गोली चलाई गई थी. CBI की चार्जशीट की मानें तो मौके से बरामद कारतूस के 10 खोखों की एफएसएल रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि मुन्ना बजरंगी के शरीर पर गोलियों की सात एंट्री और छह एग्जिट निशान मिले थे. जबकि, एक गोली शरीर में ही थी. सभी की सभी गोलियां बेहद नजदीक से मारी गई थी. जांच एजेंसियों को गुमराह करने के लिए चौथी पिस्टल को जेल के सेप्टिक टैंक में फेंक दिया गया था.

तीन पिस्टल से मारी गई थी गोली

दी गई जानकारी के मुताबिक  बागपत जेल के अंदर एक पिस्टल से 5, दूसरी पिस्टल से 3 और तीसरी पिस्टल से 2 गोलियां चलाई गई थी. इस दौरान मुन्ना बजरंगी को एक गोली 1 मीटर से  भी कम दूरी से मारी गई थी. वहीं, 4 गोली 1 मीटर से अधिक दूरी से मारी गई थी और एक गोली 10 सेंटीमीटर की दूरी से मारी गई थी. जबकि, एक गोली मुन्ना बजरंगी को छूते हुए निकल गई थी. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सीबीआई ने CFSL दिल्ली के साथ मौके का मुआयना किया था. सबूत इकट्ठे करने के बाद रिपोर्ट सबमिट की गई. चार्जशीट में दावा किया गया कि पूर्वांचल के माफिया मुन्ना बजरंगी को मारने में 4 असलहे (7.62 एमएम बोर) बैरक में ही थे.  तीन असलहों से गोली मारी गई थी, जबकि चौथे को घटना के बाद माफिया सुनील राठी ने फेंक  दिया था. राठी ही मुन्ना बजरंगी मर्डर केस में मुख्य अभियुक्त है. 

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT