मर्चेंट नेवी से छुट्टी लेकर घर पहुंचे युवक को उसके ही दोस्तों ने मार दी गोली? ये थी वजह

रवि गुप्ता

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Gorakhpur News: गोरखपुर से एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने दोस्ती के रिश्ते को बदनाम कर दिया है. यहां एक युवक जो मर्चेंट नेवी में जॉब करता था, वह छुट्टी लेकर अपने घर आया था. इस दौरान उसके दोस्तों ने उसे घर के बाहर बुलाया. दोस्तों के बुलाने पर युवक अपने घर के बाहर आ गया.  मगर उसे क्या पता था कि वह खुद अपनी मौत के पास जा रहा है. बता दें कि घर के बाहर आते ही उसके दोस्तों ने ही उसे गोली मार दी. युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है. 

बता दें कि परिजन युवक को अस्पताल लेकर भी गए थे. मगर वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के मुताबिक, यह मामला पैसों के विवाद में हुआ है. बता दें कि अब तक पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस अन्य की तलाश में भी जुटी हुई है.

यह है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक,  गोरखपुर के खोराबार थाना क्षेत्र अंतर्गत सूबा बाजार में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली, पुलिस अधिकारी फौरन मौके पर पहुंचे. जिस युवक की हत्या की गई उसका नाम राकेश है और वह 25 साल का था. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मर्चेंट नेवी से छुट्टी लेकर मंगलवार को ही घर आया था

बता दें कि खोराबार के सूबा बाजार के रहने वाले अवध नारायण सिंह का बेटा राकेश सिंह मर्चेंट नेवी में काम करता था. वह मंगलवार को ही घर पहुंचा था. बताया जा रहा है कि घर पहुंचते ही उसने पिता से 95 हजार रुपए लिए. फिर वो पैसे लेकर घर से निकल गया. 

पिता के मुताबिक, मंगलवार की शाम करीब 5.30 बजे राकेश ने अपने पिता को फोन किया. वह अपने दोस्तों के संग पार्टी कर रहा था. इस दौरान वह पूरी रात घर नहीं लौटा. ऐसे में परिवार के लोग परेशान हो गए. उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को भी दी.

ADVERTISEMENT

दोस्तों ने फोन कर घर के बाहर बुलाया

बता दें कि बुधवार की रात राकेश अपने घर पहुंचा. परिजनों के मुताबिक, वह कुछ परेशान लग रहा था. तभी उसके चार दोस्त उसके घर पहुंचे. दोस्तों ने फोन कर राकेश को बाहर बुलाया. जैसे ही वह अपने गेट से बाहर निकला, उनमें से एक दोस्त ने उसके सिर में गोली मार दी. गोली की आवाज सुन परिवार के लोग भी बाहर आए. परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर एसएसपी डां. गौरव ग्रोवर ने बताया, “गोरखपुर के थाना खोराबार में गोली चलने की एकसूचना प्राप्त हुई है. मोके पर पहुंची पुलिस को यह जानकारी हुई कि राकेश कुमार सिंह नाम के युवक की गोली लगी है. उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसे मृत घोषित कर दिया गया. शव का पोस्टमॉर्टम करवाया गया. परिजनों द्वारा तहरीर दी गई है. मामले की जांच की जा रही है.”

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT