पुलिस को देखते ही रिफाकत ने किया फायर, एनकाउंट के बाद हुआ अरेस्ट, ये कांड कर फरार हुआ था

आमिर खान

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Rampur News: रामपुर के पप्पू उर्फ रिफाकत ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण करके उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था. इस मामले में आरोपी रिफाकत के खिलाफ केस भी दर्ज था और पुलिस की दो टीमें उसे खोज रही थी. पुलिस ने रिफाकत को दबोचने के लिए उसके ऊपर 10 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया था. इसी बीच पुलिस को मुखबिर से बदमाश रिफाकत के बारे में खबर मिली. पुलिस टीम वहां पहुंची तो उसकी रिफाकत के साथ मुठभेड़ हो गई. 

इस मुठभेड़ में पुलिस ने बदमाश के पैर में गोली मार दी तो वही इस दौरान एक सिपाही भी घायल हो गया. फिलहाल घायल सिपाही और बदमाश का इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने रिफाकत को अरेस्ट कर लिया है. इस अपराधी की गिरफ्तारी पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी मानी जा रही है. फिलहाल ये मामला काफी चर्चाओं में बना हुआ है.   

10 हजार का इनाम था घोषित

दरअसल ये पूरा मामला जनपद रामपुर कोतवाली टांडा से सामने आया है. यहां पुलिस को मुखबिर से 10 हजार के इनामी रिफाकत के बारे में जानकारी मिली. पुलिस पूरी तैयारी के साथ उस स्थान पर पहुंच गई. मगर यहां अपराधी ने जैसे ही पुलिस को देखा तो उसने पुलिसकर्मियों पर फायर कर दिया. इस दौरान पुलिस और उसकी मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में अपराधी के पैर में गोली लग गई तो वही पुलिसकर्मी भी घायल हो गया. फिलहाल दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अपहरण और रेप का आरोपी है रिफाकत

बता दें कि पप्पू उर्फ रिफाकत पर आरोप है कि उसने एक नाबालिग लड़की का अपहरण करके उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. घटना के बाद से ही वह फरार चल रहा था. ऐसे में पुलिस ने उसके ऊपर 10 हजार का इनाम भी रख दिया था. 

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अतुल श्रीवास्तव  ने बताया, ‘थाना टांडा में एक 10 हजार का इनामी अभियुक्त वांछित चल रहा था. उस अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक रामपुर ने दो टीमों का गठन किया था. वह दोनों टीमें लगातार इनामी अपराधी की तलाश कर रही थी. इस दौरान अपराधी की सूचना मिली. सूचना के आधार पर दोनों टीमों ने अपराधी की घेराबंदी कर ली. इस दौरान बदमाश ने पुलिसकर्मियों को जान से मारने की नियत से फायर किया. पुलिस ने जवाबी फायरिंग की और बदमाश के पैर में गोली लग गई. इस दौरान एक सिपाही भी घायल हुआ है. मामले में कार्रवाई की जा रही है.”

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT