अफजाल की बेटी नुसरत की सियासी एंट्री पर पारसनाथ राय के बेटे का वार, जानिए किसे कहा कालनेमि

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

Ghazipur Lok Sabha Seat
Mukhtar Ansari, Ghazipur, Afzal Ansari, Afzal Ansari News, Ghazipur News, Mukhtar Ansari News, UP News, Ghazipur Lok Sabha Seat, Ghazipur Lok Sabha
social share
google news

UP News: मुख्तार अंसारी की मौत के बाद अब गाजीपुर में चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई हैं. मुख्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी को सपा ने चुनावी मैदान में उतारा है. दूसरी तरफ भाजपा ने पारस नाथ राय को टिकट दिया है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों में अंसारी परिवार के सदस्यों की हैरान कर देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं.

अफजाल अंसारी की बेटी नुसरत अंसारी शिव मंदिर में दर्शन करती हुई देखी गईं थी. दूसरी तरफ मुख्तार अंसारी के भतीजे शोएब अंसारी की माथे पर चंदन पोते हुए तस्वीर वायरल हुई थी. अब इसी को लेकर भाजपा नेता आशुतोष राय ने अंसारी परिवार पर बड़ा हमला बोला है.

‘ये सब अंसारी परिवार का नाटक है’

पारस नाथ राय के बेटे और भाजपा नेता आशुतोष राय ने कहा है कि मंदिरों में जाकर पूजा करना अंसारी परिवार का नाटक है. आशुतोष राय ने कहा, जिस तरह से अंसारी परिवार अपना रंग बदल कर हिंदुओं के मंदिरों में जाकर पूजा कर रहा है और विधायक शोएब अंसारी अपने माथे पर चंदन पोत कर शिव भक्त होने का दिखावा कर रहे हैं, ये सब नाटक है. गाजीपुर की जनता ये सब समझ रही है. ये सब वोट लेने के तरीके हैं. मासूम लोग इनके चक्करों में आ जाते हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कालनेमि राक्षस का किया जिक्र

बता दें कि आशुतोष ने अंसारी परिवार पर सियासी हमला बोलते हुए कालनेमि राक्षस का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि रावण का दूत कालनेमि भी रूप बदल कर आया था. मगर उसे हनुमान जी ने पहचान लिया था और उन्होंने उसका वध कर दिया था. ये लोग भी इसी की तरह सामने आए हैं. ये पूरा परिवार कालनेमि है. 

आशुतोष राय ने कहा कि मुख्तार अंसारी ने यहां के कई लोगों की जमीन जबरन अपने नाम करवा ली और उन्हें एक पैसा नहीं दिया. मुख्तार के डर से यहां के कई लोग बोल तक नहीं पाते थे. मगर अब ये डर खत्म हो गया है. आशुतोष ने कहा कि अंसारी परिवार ने डर के साए में अपनी बेटी को लांच किया है. ये उस परिवार और इनकी पार्टी की परंपरा रही है. 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT