जौनपुर से बाहुबली धनंजय या उनकी पत्नी श्रीकला को टिकट नहीं! अखिलेश ने देखिए किसे उतारा

यूपी तक

ADVERTISEMENT

तस्वीर में धनंजय सिंह और उनकी पत्नी श्रीकला.
social share
google news

Samajwadi Party Candidate List: समाजवादी पार्टी ने (सपा) ने रविवार को लोकसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी एक और सूची जारी कर दी. आपको बता दें कि सपा की आज सामने आई सूची में 7 प्रत्याशियों के नाम हैं. सपा की इस लिस्ट में फूलपुर, श्रावस्ती, डुमरियागंज, संतकबीरनगर, सलेमपुर, जौनपुर और मछलीशहर से उम्मीदवारों के नाम हैं. गौर करने वाली बात यह है कि सपा चीफ अखिलेश यादव ने जौनपुर से बाबू सिंह कुशवाह को टिकट दिया है. बता दें कि ऐसी चर्चा थी कि अखिलेश जौनपुर से बाहुबली धनंजय सिंह या फिर उनकी पत्नी श्रीकला सिंह को टिकट दे सकते हैं. मगर अब सपा की लिस्ट सामने आने के बाद तस्वीर साफ हो गई है कि अखिलेश ने जौनपुर में धनंजय सिंह से दूरी बना ली है.

अब क्या करेंगे जेल में बंद धनंजय?

आपको बता दें कि अपहरण और रंगदारी के मामले में 7 साल की सजा मिलने के बाद धनंजय सिंह जेल में हैं. उन्होंने हाईकोर्ट से राहत के लिए अपील की है. 24 अप्रैल को मामले में सुनवाई होनी है. अगर धनंजय सिंह को एचसी से राहत मिलती है तभी उनके चुनाव लड़ने का रास्ता साफ होगा. इस बीच उनकी पत्नी श्रीकला रेड्डी ने लोकसभा चुनाव में खड़ा होने के संकेत दिए हैं. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्विटर) पर खुद श्रीकला रेड्डी ने इसको लेकर ट्वीट किया है. उन्होंने एक वीडियो शेयर की है. वीडियों में श्रीकला रेड्डी अपने समर्थकों के साथ मंदिर में माता रानी के दर्शन करते हुए दिख रही हैं. इस वीडियो के ऊपर श्रीकला रेड्डी ने लिखा है, ‘मां भवानी के आशीर्वाद के साथ लक्ष्य 2024 का आरंभ.’ बता दें कि इससे ये पता चल रहा है कि अभी तक श्रीकला रेड्डी लोकसभा चुनाव में खड़ा होने जा रही है. आपको ये भी बता दें कि अगर 24 अप्रैल को धनंजय सिंह को राहत मिल जाती है, तो वह भी लोकसभा चुनाव में खड़ा हो सकते हैं. अब इतना तो यह हो गया है कि  धनंजय परिवार इस बार जौनपुर के सियासी रण में खड़ा होने जा रहा है.

 

 


श्रीकला ने यूपी Tak से कही थी ये बात

आपको बता दें कि यूपी Tak ने श्रीकला रेड्डी से खास बात की थी. इस दौरान श्रीकला रेड्डी से पूछा गया था कि अगर 24 अप्रैल के दिन धनंजय सिंह जेल से बाहर आ जाते हैं तो क्या वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे? इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. इसकी तैयारी काफी समय से की जा रही थी. यहां के लोग चाहते हैं कि वह चुनाव लड़े. इस दौरान उन्होंने अपनी भी चुनाव लड़ने की संभावनाओं से इनकार नहीं किया था. जब उनसे पूछा गया कि अगर वह जेल से बाहर नहीं आ पाते तो क्या वह चुनाव में खड़ी होंगी? इसका जवाब देते हुए श्रीकला रेड्डी ने कहा था कि हमारा बहुत बड़ा परिवार है. इसका फैसला सभी से बात करके लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT


 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT