माफिया की मौत पर सपा नेता फातिहा पढ़ने…बदायूं में सीएम योगी ने मुख्तार को लेकर SP को खूब घेरा

अंकुर चतुर्वेदी

ADVERTISEMENT

Yogi Adityanath
Yogi Adityanath
social share
google news

UP Politics: लोकसभा चुनाव में दूसरे चरण का मतदान अभी तक हो चुका है. अब सभी की नजर तीसरे चरण के मतदान पर है. बदायूं लोकसभा सीट पर भी तीसरे चरण यानी 7 मई के दिन वोटिंग होनी है. इसी को लेकर इस सीट पर चुनाव प्रचार भी तेज हो गया है. बता दें कि बदायूं लोकसभा सीट यूपी की हॉट सीट बनी हुई है, क्योंकि यहां से समाजवादी पार्टी ने शिवपाल सिंह यादव के बेटे आदित्य यादव को चुनावी मैदान में उतारा है.

दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी ने भी बदायूं लोकसभा सीट से दुर्विजय सिंह शाक्य को अपना प्रत्याशी बनाया है. बहुजन समाज पार्टी ने भी मुस्लिम खां को चुनावी मैदान में उतारकर मुस्लिम चेहरे पर बड़ा दांव चला है. बता दें कि इसी चुनावी प्रचार के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद बदायूं आकर यहां भाजपा उम्मीदवार दुर्विजय सिंह शाक्य के लिए चुनावी प्रचार किया और जनसभा को भी संबोधित किया. 

बदायूं में खूब गरजे योगी

बदायूं लोकसभा  सीट पर भाजपा उम्मीदवार दुर्विजय सिंह शाक्य के लिए चुनाव प्रचार करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम योगी ने सपा पर खूब हमले किए और शिवपाल सिंह यादव पर खूब तंज कसे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

सीएम योगी ने शिवपाल सिंह यादव पर तंज कसते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनावों को मजाक का विषय बना दिया है. सीएम योगी ने शिवपाल सिंह यादव पर तंज कसते हुए कहा कि चाचा शिवपाल की उम्र के बोझ ने उन्हें यहां से पलायन करने के लिए मजबूर कर दिया है. इसलिए सपा यहां से उम्मीदवार बदल रही है.

सपा पर बोला बड़ा हमला

इस दौरान सीएम योगी ने मुख्तार अंसारी को लेकर सपा पर खूब जुबानी हमला बोला. सीएम योगी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह, जिन्होंने राम मंदिर के लिए अपना सब कुछ कुर्बान कर दिया, उनके निधन पर समाजवादी पार्टी का कोई श्रद्धांजलि तक देने नहीं पहुंचा, लेकिन जब उत्तर प्रदेश में माफिया की मौत होती है, तो सपा के सभी नेता वहां जाकर फातिहा पढ़ने चले जाते हैं.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT