सहारनपुर में गजब हुआ! वोटिंग के बीच झूले पर रिलैक्स करते इमरान मसूद ने किया बड़ा दावा

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Imran Masood
Imran Masood
social share
google news

Saharanpur Lok Sabha: आज उत्तर प्रदेश की 8 सीटों पर लोकसभा चुनाव को लेकर वोटिंग हो रही है. बता दें कि आज जिन सीटों पर मतदान हो रहा है, उनमें पीलीभीत (Pilibhit Lok Sabha), सहारनपुर, कैराना (Kairana Lok Sabha), मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar Lok Sabha), बिजनौर, नगीना, मुरादाबाद (Moradabad Lok Sabha) और रामपुर लोकसभा सीट शामिल हैं. यूपी की सहारनपुर लोकसभा सीट भी ‘हॉट सीट’ बनी हुई है.

दरअसल इस सीट पर सपा-कांग्रेस गठबंधन ने इमरान मसूद को चुनावी मैदान में उतारा है, दूसरी तरफ भाजपा ने राघव लखनपाल को चुनावी रणभूमि में उतारा है. इसी बीच UP Tak ने इमरान मसूद से वोटिंग वाले दिन खास बात की है.

क्या कहा इमरान मसूद ने?

झूले पर रिलैक्स करते इमरान मसूद ने यूपी तक से बात करते हुए कहा कि दलितों की वोटिंग के लिए लाइन लगी हुई है. ठाकुरों ने भी मजबूती के साथ वोट डालना शुरू कर दिया है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इमरान मसूद ने कहा, मुसलमान हमेशा से वोट डालता है. इस बार दलितों की भी लंबी लाइन लगी हुई है. सभी वोट डाल रहे हैं. ठाकुर समाज के लोग भी वोट डालने के लिए बाहर निकले हैं और पुरी मजबूती के साथ वोट डाल रहे हैं. इमरान मसूद ने आगे कहा कि यहां हिंदू-मुसलमान साथ वोट डाल रहे हैं. 

इमरान मसूद ने आगे कहा कि अभी तक 2 या 3 जगहों से इवीएम में खराबी की खबर सामने आई है. मगर वह ठीक हो गई है. वोटिंग सही चल रही है. 

ADVERTISEMENT

मतदान जारी, इमरान मसूद कर रहे हैं रिलैक्स!

सहारनपुर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद ने यूपी Tak से बातचीत के दौरान सुनिए क्या-कुछ कहा।
#Saharanpur #LokSabhaElection2024 #LokSabhaElection2024 #ImranMasood pic.twitter.com/wel9oH9b7f

— UP Tak (@UPTakOfficial) April 19, 2024 ">

ADVERTISEMENT

भाजपा उम्मीदवार राघव लखनपाल ये बोले

आपको बता दें कि भाजपा उम्मीदवार राघव लखनपाल ने भी अपना वोट डाल दिया है. उन्होंने वोट डालने के बाद कहा, ‘मैं अपना वोट डालकर आया हूं. बहुत प्रचंड बहुमत से हम इस सीट को जीतेंगे और केंद्र में अपनी सरकार भी बनाएंगे.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT