पश्चिम बंगाल, संभल या मुरादाबाद? कहां से चुनाव लड़ रहे शमी, मिली विस्फोटक जानकारी

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Amroha News: लोकसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है. चुनावी रणभूमि में उतरने के लिए सभी सियासी दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. जनता भी तैयार है और अपनी-अपनी बात को प्रमुखता से नेताओं के सामने रख रही है. इसी बीच क्रिकेटर मोहम्मद शमी भी सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल मोहम्मद शमी के गांव वालों ने उनसे बड़ी मांग कर दी है. शमी के गांव वालों का कहना है कि शमी को लोकसभा चुनाव लड़ना चाहिए. 


शमी के गांव के लोगों का कहना है कि शमी अगर चुनावी मैदान में उतरेगा तो पूरा गांव उनके साथ होगा. ग्रामीणों का कहना है कि, मुसलमानों के मुस्तकबिल के लिए, मुस्लमानों के हक के लिए शमी को चुनाव लड़ना चाहिए और मुस्लिम वर्ग का प्रतिनिधित्व करना चाहिए.


‘शमी हम तुम्हारें साथ हैं’


उत्तर प्रदेश के अमरोहा में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के गांव में ग्रामीणों ने साफ कर दिया है कि मोहम्मद शमी को मुस्लिम समुदाय की अगुवाई करनी चाहिए और चुनाव लड़ना चाहिए. शमी को मुस्लिम समुदाय का प्रतिनिधित्व करना चाहिए. अगर शमी लोकसभा चुनाव लड़ते हैं तो पूरा गांव उनका साथ देगा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT


BJP शमी को चुनाव लड़ाए


इस दौरान शमी के गांव के लोगों ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अगर शमी को पश्चिम बंगाल की लोकसभा सीट से भी मैदान में उतारती है, तो पूरा गांव उनके साथ है और वह शमी को चुनाव लड़वाने के लिए तैयार हैं.


गांव के कुछ लोगों का ये भी कहना है कि शमी को संभल या मुरादाबाद की लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहिए. यहां से अगर शमी चुनाव लड़ते हैं तो पूरा गांव उनका साथ देने के लिए तैयार है. बता दें कि गांव वालों ने शमी को चुनाव लड़वाने की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं.

ADVERTISEMENT


क्या कहना है लोगों का?


शमी के गांव में रहने वाले अहमद का कहना है कि शमी को मुरादाबाद या संभल से चुनाव लड़ना चाहिए. ऐसी चर्चाएं भी की जा रही हैं. सुनने में आया था कि शमी को मुरादाबाद या संभल से टिकट मिल रहा है. अगर भाजपा भी टिकट देती है तो हम सभी शमी को चुनाव लड़वाने के लिए तैयार हैं. 
गांव के मोहम्मद जैद ने कहा, हम उम्मीद करते हैं कि शमी को अगर टिकट होता है तो ये काफी अच्छा होगा. हम लोग शमी की राजनीति में एंट्री के लिए तैयार हैं.


सोशल मीडिया पर शमी को लेकर चर्चाएं तेज


बता दें कि पिछले कुछ दिनों से शमी को लेकर काफी चर्चाएं की जा रही हैं. कहा जा रहा है कि शमी लोकसभा चुनाव 2024 में अपनी सियासी पारी शुरू कर सकते हैं और चुनावी मैदान में उतर सकते हैं. चर्चाएं हैं कि भाजपा शमी को टिकट देने जा रही है. फिलहाल शमी की तरफ से इस पूरे मामले में कुछ भी नहीं कहा गया है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT