‘हमारी मासूम बच्ची का ध्यान रखना’, बिजनौर के अंकुर-शिवानी ने खाया जहर, कारण बना रहस्य

संजीव शर्मा

ADVERTISEMENT

Bijnor
Bijnor
social share
google news

Bijnor News: बिजनौर के हल्दौर में अंकुर शर्मा अपनी पत्नी शिवानी के साथ रहते थे. दोनों की जिंदगी खुशी-खुशी चल रही थी. दोनों की शादी को 1 साल ही हुआ था. दोनों के 8 माह की मासूम बच्ची भी थी. मगर इस परिवार में कुछ ऐसा हो गया, जिससे हड़कंप मच गया. परिजन सकते में हैं कि आखिर अचानक ये क्या हो गया? तो वहीं पुलिस को भी कुछ समझ नहीं आ रहा है. 

मिली जानकारी के मुताबिक, अंकुर शर्मा होटल से खाना खाकर आए. वह साथ में अपनी पत्नी शिवानी के लिए दाल मखनी समेत अन्य सब्जी भी ले आए. मगर तभी इस घर में ऐसा कुछ हुआ, जो किसी ने भी नहीं सोचा होगा. दरअसल किसी बात को लेकर अंकुर और शिवानी के बीच विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ने आत्महत्या करने की कोशिश तक कर ली. दोनों ने जहरीला परार्थ खा लिया और अपनी जान देने की कोशिश की. 

‘हमारा समय आ गया मां-पापा’

बता दें कि जैसे ही शिवानी और अंकुर के जहर खाने का मामला परिजनों को पता चला, वह दोनों को लेकर फौरन अस्पताल गए. इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई तो वहीं पति की हालत गंभीर बनी हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों ने अपने माता-पिता के लिए पत्र भी लिखा है. उसमें लिखा हुआ है कि हमारा समय आ गया है. हमें माफ कर दीजिए. हमारा साथ इतना ही था. पत्र में माता-पिता से उनकी 8 माह की बच्ची का भी ध्यान रखने के लिए उनसे कहा है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

हैरानी की बात ये है कि दोनों की शादी को 1 साल ही हुआ था. दोनों की 8 माह की बच्ची भी है. परिजनों के मुताबिक, शिवानी और अंकुर के रिश्ते में कोई समस्या भी नहीं थी. ऐसे में सवाल ये है कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या विवाद हुआ? जिसके बाद दोनों ने ये कदम उठा लिया और अपनी 8 माह की मासूम बच्ची के बारे में भी नहीं सोचा.

परिवार वाले अंकुर के लिए कर रहे दुआ

बता दें कि शिवानी की मौत हो चुकी है, तो वही अंकुर की हालत गंभीर बनी हुई है. परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. अब परिजन अंकुर की जिंदगी के लिए दुआ कर रहे हैं. दरअसल दोनों के 8 माह की मासूम बच्ची है. मगर अंकुर की हालत भी गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस ने शिवानी के शव को कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भी भेज दिया गया है. दोनों ने ये कदम क्यों उठाया? इसके बारे में किसी के पास कोई जानकारी नहीं है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT