स्कूटी और मेट्रो पर बैठ इन लड़कियों ने बनाई थी अश्लील रील्स, नोएडा पुलिस ने अक्ल ठिकाने लगाई

भूपेंद्र चौधरी

ADVERTISEMENT

पुलिस की गिरफ्त में दोनों लड़कियां और स्कूटी चालक
Noida
social share
google news

Noida News: सोशल मीडिया रील्स का चस्का कभी-कभी भारी परेशानियों में भी डाल देता है. पिछले दिनों सोशल मीडिया पर होली को लेकर कुछ रील्स वायरल हुईं. एक रील्स में मेट्रो में दो लड़कियां एक दूसरे को रंग लगा रही थीं. दूसरी वीडियो में स्कूटी पर सवार होकर ये लड़कियां, एक-दूसरे को अश्लील तरीके से रंग लगा रही थी.

बता दें कि ये दोनों रील्स जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. लोगों में इन रील्स को लेकर भारी गुस्सा था. इन दोनों लड़कियों के ऊपर आरोप लगा कि ये दोनों अश्लीलता फैला रही हैं और नियम कानूनों का रील्स के लिए सरेआम उल्लंधन कर रही हैं. बता दें कि अब इन दोनों लड़कियों को रील्स बनाना भारी पड़ गया है. भारी हंगामे के बाद नोएडा पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस ने इनके साथी यानी स्कूटी चालक युवक को भी गिरफ्तार किया है.  

स्कूटी का भी काटा है 33 हजार का चालान

आपको बता दें कि ये दोनों लड़कियां, स्कूटी पर सवार होकर अश्लील हरकतें करते हुए रील्स बना रही थीं. ये दोनों एक दूसरे को रंग लगा रही थीं. स्कूटी एक युवक चला रहा था और ये दोनों पीछे बैठकर अश्लील तरीके से रंग लगा रही थीं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

जैसे ही ये वीडियो ट्रैफिक पुलिस ने देखा, पुलिस ने स्कूटी का ही 33 हजार का चालान काट दिया. इसके बाद नोएडा पुलिस ने दोनों लड़कियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया. इसी के साथ पुलिस स्कूटी चालक की भी तलाश में जुट गई. इसी बीच पुलिस ने नोएडा सेक्टर-15 के मेट्रो स्टेशन के नीचे से इन तीनों को गिरफ्तार कर लिया और इन सभी को कोर्ट में पेश किया. बता दें कि पुलिस ने इन तीनों के खिलाफ IPC की धारा 279, 290, 294, 336, 337 के तहत केस दर्ज किया है. 

लड़कियां मांग चुकी हैं रील्स के लिए माफी

बता दें कि गिरफ्तार हुई दोनों युवतियों की पहचान विनीता और प्रीति के तौर पर हुई है. स्कूटी सवाल युवक की पहचान पीयूष के नाम से हुई है. बता दें कि ये तीनों ही रील बनाते हैं. इनके यूट्यूब पेज पर लाखों सब्सक्राइबर भी हैं. इन्हीं तीनों ने होली पर मेट्रो में भी रील बनाई थी, जो जमकर वायरल हुई थी.

ADVERTISEMENT

UP Tak ने इन तीनों से बात भी की थी. इन तीनों ने अपनी रील्स के लिए माफी भी मांगी थी. इस दौरान इन तीनों ने ये भी कहा था कि इनके पास इतने पैसे भी नहीं हैं, जिससे ये स्कूटी का चालान भी भर सके.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT