किसान आंदोलन के चलते नोएडा में ट्रैफिक अलर्ट, घर से बाहर निकलने से पहले पढ़ें एडवाइजरी

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Noida Traffic Advisory:
Noida Traffic Advisory:
social share
google news

Traffic Alert in Noida: भारतीय किसान यूनियन के पैदल मार्च की वजह से आज यानी 21 फरवरी को ट्रैफिक डायवर्ट किया जाएगा. ट्रैफिक पुलिस की ओर से जारी की एडवाइजरी के अनुसार, भारतीय किसान यूनियन (टिकैत गुट) द्वारा विभिन्न स्थानों से ट्रैक्टर, निजी वाहनों से आकर नॉलेज मैट्रों स्टेशन पर एकत्रित होकर एक्सपोमार्ट गोलचक्कर, बडा गोलचक्कर, शारदा गोलचक्कर, एलजी गोलचक्कर से माउजर बीयर गोलचक्कर तक और माउजर बीयर गोलचक्कर से कलेक्ट्रेट तक पैदल मार्च किया जाना प्रस्तावित है.

डीसीपी (ट्रैफिक) अनिल यादव का कहना है कि लोगों को सुचारू ट्रैफिक व्यवस्था उपलब्ध कराए जाने के लिए गलगोटिया कट, परीचौक, एलजी गोलचक्कर, माउजर बीयर गोलचक्कर, दुर्गा टाकीज गोलचक्कर व सूरजपुर चौक से आवश्यकता पड़ने पर यातायात का डायवर्जन किया जाएगा. यातायात डायवर्जन के दौरान इमरजेंसी वाहनों को सकुशल पास कराया जाएगा.

 

 


डीसीपी ट्रैफिक का कहना है कि वाहन चालक यातायात असुविधा से बचने के लिए वैकल्पिक मार्गां का प्रयोग कर गन्तव्य की ओर जा सकते हैं-
 
1- गलगोटिया कट से एक्सपोमार्ट गोलचक्कर होकर एलजी की ओर जाने वाला यातायात गलगोटिया कट से परीचौक होकर गन्तव्य की ओर जा सकेगा.

2- आईएफएस विला गोलचक्कर से एक्सपोमार्ट गोलचक्कर होकर एलजी की ओर जाने वाला यातायात पी-3 गोलचक्कर से परीचौक होकर गन्तव्य की ओर जा सकेगा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

3- एलजी गोलचक्कर से नॉलेज पार्क होकर एक्सपोर्ट गोलचक्कर की ओर आने वाला यातायात एलजी गोलचक्कर से परीचौक होकर गन्तव्य को जा सकेगा.

4- सूरजपुर से परीचौक की ओर जाने वाला यातायात सूरजपुर से तिलपता गोलचक्कर होकर 130 मीटर रोड से गन्तव्य को जा सकेगा.

ADVERTISEMENT

5- परीचौक से सूरजपुर की ओर जाने वाला यातायात अल्फा कॉमर्शियल गोलचक्कर से 130 मीटर रोड होकर गन्तव्य को जा सकेगा.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT