प्रेमी को रात में घर बुलाने के लिए मां-बाप को नींद की गोली देती थी बेटी, पुलिस ने ये बताया

रवि गुप्ता

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से आई एक खबर ने इस समय सभी को चौंका रखा है. यहां कक्षा-10 में पढ़ने वाली लड़की ने ऐसी हरकत की है, जिसे सुन आप भी सन्न रह जाएंगे. दरअसल 10वीं क्लास की एक छात्रा अपने माता-पिता को पिछले 3 महीनों से नींद की गोली दे रही थी. वह रात को किसी भी तरह से अपने माता-पिता को नींद की गोली दे देती. इससे उसके माता-पिता गहरी नींद में सो जाते और उन्हें कुछ पता ही नहीं चलता कि आखिर घर में हो क्या रहा है.

दूसरी तरफ लड़की अपने माता-पिता के गहरी नींद में सोने का इंतजार करती. जैसे ही वह देखती की माता-पिता गहरी नींद में चले गए हैं. तभी वह बाहर इंतजार कर रहे अपने प्रेमी को घर बुलाती और रात भर दोनों रंगरलिया मनाते. सुबह माता-पिता के जगने से पहले ही लड़की अपने प्रेमी को घर से भगा देती.

90 दिनों से माता-पिता को नींद की गोली दे रही थी लड़की

ये मामला गोरखपुर के तिवारीपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है. दरअसल लड़की का प्रेम प्रसंग पास के ही एक युवक से चल रहा था. मगर इस प्रेम-प्रसंग में पड़कर लड़की ने वो कर दिया, जिसका किसी को अंदाजा भी नहीं था. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दरअसल लड़की रात को खाने के दौरान अपने माता-पिता को नींद की गोली दे देती थी. नींद की गोली खाने के बाद उसके माता-पिता गहरी नींद में सो जाते थे. जैसे ही माता-पिता गहरी नींद में सोते तभी लड़की अपने प्रेमी को घर में बुला लेती और रात भर रंगरलिया मनाती. ये सिलसिला पिछले करीब 3 महीनों से चालू था. मगर माता-पिता को इस बात का पता भी नहीं चला. 

ऐसे खुल गया पूरा मामला

दरअसल आस-पास रहने वाले लोगों को इस मामले की थोड़ी जानकारी हुई. उन्हें हर रात किसी लड़के के आने की आहत होने लगी. लोगों ने जब अपने स्तर पर मामले की जांच की तो वह चौंक गए. उन्होंने इसकी जानकारी लड़की के माता-पिता को दी.

ADVERTISEMENT

इसके बाद उन्हें भी अपनी बेटी पर शक होने लगा. माता-पिता ने फिर योजना बनाई. बीते बुधवार की रात में जब बेटी ने दोनों को किसी तरह से नींद की गोली देने की कोशिश की तो दोनों जल्दी सोने का बहाना बनाने लगे और दोनों बिस्तर पर लेट गए. मगर दोनों अलर्ट थे और जगे हुए थे. आधी रात होने पर जैसे ही उन्हें घर में किसी की आहट सुनाई दी, दोनों सतर्क हो गए. जैसे ही युवक घर में आया, तभी माता-पिता ने उसे दबोच लिया. इस दौरान आस-पास के लोगों को भी बुला लिया गया. सभी ने मिलकर युवक की पिटाई कर दी.

बता दें कि लोगों ने युवक के परिजनों को भी मामले की जानकारी दी. मामले की जानकारी मिलने के बाद युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए. पुलिस भी आ गई. किसी तरह से लोगों ने दोनों पक्षों को शांत करवाया और मामले का निपटारा करवाया.  

ADVERTISEMENT

पुलिस ने ये बताया

बता दें कि इस पूरे मामले पर दोनों में से कोई भी पक्ष पुलिस के पास नहीं गया है. तिवारीपुर थाना प्रभारी का भी कहना है कि इस मामले में किसी पक्ष की तरफ से तहरीर नहीं मिली है. उनका कहना है कि पुलिस और लोगों ने मामला शांत करवा दिया है. अगर मामले में तहरीर मिलेगी तभी आगे की कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT