दो पत्नियों ने बताई मौलाना पति के लापता होने की बात, पुलिस ने खोजा तो तीसरी पत्नी के पास मिले मंजर अली!

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

सांकेतिक तस्वीर, AI
social share
google news

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक अनोखा मामला सामने आया है. आपको बता दें कि यहां एक मौलाना गायब हुए तो दो महिलाओं ने दावा किया कि उनके पति लापता हो गए हैं. एक पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच की तो पता चला मौलाना तीसरी पत्नी के पास पहुंच गए थे. पुलिस ने फिलहाल गुमशुदा हुए मौलाना को गोंडा से बरामद कर उन्हें उनकी पहली पत्नी के हवाले कर दिया है.

क्या है मामला?

बताया जा रहा है कि बीते 16 फरवरी को लखनऊ के सआदतगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले मौलाना मंजर अली नामक शख्स अचानक घर से लापता हो गए. पत्नी ने काफी खोजबीन की. जब कुछ पता नहीं चला तो 19 फरवरी को पत्नी की तरफ से सआदतगंज थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई गई. 

फिर सीन में आई दूसरी महिला

मौलाना की पहली पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की. इसी बीच एक दूसरी महिला ने आकर दावा किया कि उनके पति मंजर अली गुमशुदा हो गए हैं. पुलिस समझ गई मामला दो पत्नियों के बीच का है. 

 

 

पुलिस जांच से खुला मौलाना का सच

आपको बता दें कि पुलिस ने जांच के दौरान परिजनों के द्वारा दिए गए मोबाइल नंबर की कॉल लोकेशन निकाली. इससे यह पता चला कि मौलाना साहब गोंडा में अपनी तीसरी पत्नी के पास चले गए हैं और वहां सकुशल रह रहे हैं. फिलहाल सआदतगंज पुलिस ने गुमशुदा हुए मंजर अली को बरामद कर गुमशुदगी दर्ज करने वाली पहली पत्नी के हवाले कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT