कौन है रवि किशन को अपना पिता बताने वाली शिनोवा? इसकी कहानी जान चौंक जाएंगे

आशीष श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

Ravi Kishan, Shinova
Ravi Kishan, Ravi Kishan Shukla, Aparna Thakur, Shinova, UP News, Gorakhpur,
social share
google news

Ravi Kishan News: भोजपुरी सिनेमा के स्टार और भाजपा सांसद रवि किशन बड़े विवाद में घिर गए हैं. बता दें कि अपर्णा ठाकुर नाम की महिला ने रवि किशन पर आरोप लगाया है कि उनकी बेटी के पिता रवि किशन हैं. अपर्णा ठाकुर की बेटी शिनोवा भी खुद को रवि किशन की बेटी बता रही हैं. शिनोवा तो कोर्ट के माध्यम से डीएनए टेस्ट के लिए भी तैयार हैं. अपर्णा ठाकुर का कहना है कि उनके पास कई सबूत हैं, जो उनके आरोपों को सही साबित कर सकते हैं. 

बता दें कि जब से ये मामला सामने आया है, रवि किशन सवालों के घेरे में आ गए हैं. अब रवि किशन ने इन सभी आरोपों को खारिज कर दिया है. बता दें कि रवि किशन की पत्नी द्वारा अपर्णा ठाकुर समेत कई लोगों के खिलाफ इस मामले को लेकर केस भी दर्ज करवाया गया है. रवि किशन की पत्नी का कहना है कि 1 साल पहले भी अपर्णा ठाकुर ने उन्हें ब्लैकमेल किया था.

UP Tak ने खुद को रवि किशन की बेटी बताने वाली शिनोवा से बात की है. इस दौरान शिनोवा ने अपनी पूरी कहानी सुनाई है. जानिए शिनोवा ने क्या-क्या कहा?

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

कौन हैं शिनोवा?

खुद को रवि किशन की बेटी बताने वाली शिनोवा ने बी.ए आर्ट से ग्रेजुएशन किया है. वह एक्टिंग करती हैं. शिनोवा के मुताबिक, उन्होंने कुणाल कोहली की वेब सीरीज में भी काम किया है. इसी के साथ वह साउथ की फिल्म भी कर रही हैं और उन्होंने कुछ विज्ञापनों में भी काम किया है.

रवि किशन को लेकर ये बोलीं

शिनोवा का दावा है कि वह रवि किशन की बेटी हैं. इसके लिए शिनोवा कोर्ट में डीएनए टेस्ट के लिए भी तैयार हैं. शिनोवा की उम्र 25 साल है. यूपी तक से बात करते हुए शिनोवा ने बताया कि जब वह 15 साल की थी, तब उन्हें पता चला कि रवि किशन उनके पिता हैं. 

ADVERTISEMENT

शिनोवा ने बताया, जब मुझे पता चला था कि वह मेरे पापा हैं, तो मैंने उनसे फोन पर भी बात की थी. मैंने उनसे कहा था कि मुझे आपसे मिलना है और आपको जानना है. आपसे बात करनी है. उस दौरान वह मुझसे बात भी किया करते थे.

‘मुझे अपनी बेटी कहते थे’

शिनोवा ने बताया कि जब भी रवि किशन उससे मिलने आते थे तो वह उससे कहते थे कि वह उसके पापा हैं. वह कहते थे कि तुम मेरी बेटी हो, मैं हमेशा तुम्हारे लिए खड़ा हूं.

ADVERTISEMENT

शिनोवा का कहना है कि जिस दिन उसे पता चला था कि रवि किशन उसके पापा है, वह बहुत खुश थी. शिनोवा ने बताया,  मैंने उनकी कई सारी फिल्में भी देखी हैं और मुझे उनका काम भी पसंद है. ऐसे में मैं अक्सर उनसे उनकी फिल्मों की बात किया करती थी और उनके काम को पसंद भी करती थी. 

अचानक फोन करना बंद कर दिया- शिनोवा

शिनोवा ने बताया कि रवि किशन ने अचानक उन्हें फोन करना बंद कर दिया. शिनोवा के मुताबिक, मुझे लगा कि शायद वह काफी बिजी रहते हैं. उनका काम भी अलग है. मगर जब उन्होंने मुझे 1 साल तक कोई मैसेज या फोन नहीं किया, तो मुझे काफी अजीब लगा. 

शिनोवा ने आगे बताया कि मेरी मां उन्हें याद दिलाती थी कि आज बेटी का जन्मदिन है, उसे फोन कर लो. मुझे समझ नहीं आया कि वह अचानक मुझे इग्नोर क्यों करने लगे?

अब सिर्फ ये चाहती हैं शिनोवा

शिनोवा का कहना है कि वह सिर्फ इतना चाहती है कि रवि किशन उसे स्वीकर कर लें. शिनोवा के मुताबिक,  4 साल पहले तक तो वह मुझसे बात कर ही रहे थे. 4 साल से ही वह गायब हो गए. तब मुझे लगा कि इन्हें मेरे होने या नहीं होने से फर्क ही नहीं पढ़ रहा है. इसलिए अब मैंने और मेरी मां ने कोर्ट में जाने का फैसला किया है. 

शिनोवा का कहना है कि उसे कभी कोर्ट और मीडिया में नहीं आना था. उसे इन सब में अपना नाम ही नहीं जोड़ना था. शिनोवा के मुताबिक, मैं उनसे नफरत करने लग गई थी. कई बार मुझे लगा कि मुझे उस इंसान से बात नहीं करनी चाहिए. मगर अब बहुत हो चुका है. अगर आप मेरे पापा हैं तो सामने आए और मुझे स्वीकर करें. आखिर मेरी इन सब में क्या गलती है. अब हमेंं लगा कि हमें कोर्ट जाना चाहिए और डीएनए टेस्ट के तहत सच को सामने लाना चाहिए.

इस दौरान शिनोवा ने ये भी कहा कि उन्हें रवि किशन से कुछ नहीं चाहिए. उन्होंने फिल्म लाइन में भी कभ रवि किशन के नाम का कोई इस्तेमाल नहीं किया है. उन्हें सिर्फ ये जानना है कि आखिर रवि किशन ने उनके साथ ऐसा क्यों किया? आखिर उन्होंने ऐसा क्या कर दिया और उनसे इतने झूठ क्यों बोले गए? शिनोवा का कहना है कि वह सिर्फ इतना चाहती हैं कि रवि किशन स्वीकार करें कि वह उनकी बेटी हैं या खुद सामने आकर सच बता दें.

रवि किशन की पत्नी ने इस मामले में करवाया है केस दर्ज

आपको बता दें कि अब इस मामले में रवि किशन की पत्नी ने केस दर्ज करवा दिया है. रवि किशन की पत्नी ने अपर्णा ठाकुर के साथ-साथ सपा नेता विवेक कुमार पांडे और यूट्यूबर खुर्शीद खान राजू पर भी केस किया है.  एफआईआर में लिखा गया है कि 1 साल पहले भी रवि किशन को ब्लैकमेलिंग का सामना करना पड़ा और मुंबई पुलिस से मामले की शिकायत भी की गई. इस दौरान रवि किशन से 20 करोड़ रुपये मांगे गए. इस दौरान कहा गया कि अगर रुपये नहीं दिए तो रेप केस में फंसा दिया जाएगा. एफआईआर में रवि किशन की छवि खराब करने की साजिश रचे जाना का आरोप लगाया गया है. एफआईआर में अपर्णा ठाकुर सोनी, उनके पति और बेटी और भी आरोपी बनाए गए हैं. 

आपको बता दें कि शिनोवा की मां अपर्णा ठाकुर का कहना है उनका तलाक रवि किशन से मुलाकात होने से पहले ही हो गया था. शिनोवा की मां अपर्णा ठाकुर के मुताबिक, रवि किशन से उनकी मुलाकात साल 1995 में हुई थी. फिलहाल ये मामला काफी चर्चाओं में बना हुआ है.
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT